इस सफाई कर्मचारी के घर पर लगा तोहफों का ढेर

नई दिल्ली (7 दिसंबर): सोशल मीडिया पर सऊदी अरब में काम करने वाले एक बांग्लादेशी सफाई कर्मचारी की फोटो कुछ ऐसी वायरल हुई की उसके घर पर तोहफों की बारिश होने लगी। लोग उसे सोने की ज्वैलरी से लेकर आईफोन और कैश तक गिफ्ट भेज रहे हैं।

खबर के अनुसार, ज्वैलरी शॉप के बाहर खड़े इस वर्कर की फोटो किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की और उसका मजाक उड़ाया। फोटो वायरल हो गईं, जिसके बाद अब्दुल्लाह अल-कहतानी नाम का एक शख्स इस वर्कर के सपोर्ट में उतरा।

क्लीनर तक ऐसे पहुंचे उसके सपोर्टर...

- रियाद में सफाई कर्मचारी का काम करने वाले 65 साल के नाजेर अल-इस्लाम की शॉप के बाहर से ज्वैलरी देखते एक फोटो किसी ने ली थी। - इस फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया और इस वर्कर का जमकर मजाक उड़ाया गया। - यूजर ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा कि ये इंसान सिर्फ इस बकवास को देखने का ही हकदार है। - इसके बाद अब्दुल्लाह अल-कहतानी नाम का एक अन्य यूजर उसके सपोर्ट में आ गया। - अल-कहतानी ने ट्विटर पर करीम की फोटो पोस्ट करते हुए लोगों से उसे तलाशने की अपील की। - अल-कहतानी का ट्वीट 6500 बार शेयर किया गया और इसके बाद सफाई कर्मचारी की लोकेशन पता चली। - अल-कहतानी ने बताया कि वर्कर की पहचान होने के बाद लोग इस तरह उसके सपोर्ट में आए कि उसे तोहफों में तौल दिया। - सोगों ने करीम को सोने के जेवर, शहद से भरे बैग और चावल के बैग से तौल दिया है। - इसके साथ ही उसे बांग्लादेश का रिटर्न टिकट, आईफोन 7 और सैमसंग गैलेक्सी जैसे फोन और कैश भी गिफ्ट में मिले हैं। - अल-कहतानी का कहना है कि उन्हें लगातार गिफ्ट्स मिल रहे हैं और करीम इससे बहुत खुश हैं।