जियो सिम के लिए चली गोलियां, फेंके बम

नई दिल्ली(21 अक्टूबर): इलाहाबाद में कौशांबी के पिपरी में रहीमाबाद स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज में गुरुवार को हिंसा हुई। इस दौरान कई बम फेंके गए और गोलियां चली। हादसे में दो छात्र घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक उपद्रवी को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके 11 अन्य साथी फरार हो गए। पुलिस ने पकड़े गए युवक के कब्जे से काफी मात्रा में कारतूस बरामद करने का दावा किया है। घटना के बाद कॉलेज छात्रों में तनाव और दहशत है।

रहीमाबाद स्थित शम्भूनाथ इंस्टिट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग ऐंड टेक्नॉलजी कॉलेज में एक हफ्ते पहले जियो सिम लेने के लिए छात्रों की लाइन लगी थी। इसी दौरान सिम लेने को लेकर अनिल कुमार और सुधांशु मिश्र नाम के छात्रों के बीच विवाद हो गया था। तब लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत करा दिया था।

गुरुवार को अनिल का भाई अमित कुमार अपने दोस्त शुभम जायसवाल के साथ कॉलेज के बाहर होटल में चाय पीने गए थे। इसी बीच सुधांशु अपने दर्जनभर से ज्यादा साथियों के साथ बम और तमंचे से लैस होकर वहां पहुंचा। आरोपियों ने दोनों पर तीन बम फेंकने के साथ तमंचे से कई राउंड फायर किए। हमले में दोनों को मामूली चोटें आईं हैं। पुलिस ने कहा कि एक आरोपी को पकड़ा गया है और मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।