गुस्साई महिला ने पति को कोर्ट में गिरा-गिरा कर पीटा, बीच में आए सिपाही को जड़ा तमाचा

नई दिल्ली (7 सितंबर): ताज नगरी आगरा को वैसे तो मोहब्बत की मिसाल के लिए जाना जाता है, लेकिन यहां से पति-पत्नी के बीच मारपीट की तस्वीरें सामने आयी हैं। यहां तलाक के मुकदमे में तारीख पर कोर्ट पहुंचे पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद दोनों के बीच कोर्ट परिसर में ही जमकर लात-घूंसे चले।

मोहब्बत की नगरी के तौर पर मशहूर आगरा में एक पति-पत्नी का रिश्ता इस मुकाम पर आ गया। पति-पत्नी के बीच सबके सामने जमकर मारपीट हुई। पति-पत्नी ने एक दूसरे पर जमकर लात-घूंसे बरसाए। जरा सी देर के लिए भी इन दोनों ने अपने रिश्ते का ख्याल नहीं किया और एक दूसरे पर लात-घूंसे बरसाते रहे।

इस दौरान महिला के परिजनों ने भी उसका साथ दिया और पति को जमीन पर गिरा गिरा कर मारा। इसके बाद कुछ पुलिस वाले बीच बचाव के लिए मौके पर पहुंचे और उन्होंने इन्हें अलग करने की कोशिश की। लेकिन ये दोनों पति-पत्नी मानने को तैयार नहीं थे। पुलिसवालों के लिए भी इन्हें संभालना मुश्किल हो गया। इस बीच महिला ने सिपाही को भी एक थप्पड़ जड़ दिया। बाद में किसी तरह पुलिसवालों ने मामला शांत कराया।

दरअसल आगरा के थाना सदर की रहने वाली रविता की शादी एक साल पहले भरतपुर के राजेश के साथ हुई थी। आरोप है कि राजेश के घरवाले दहेज को लेकर रविता के साथ मारपीट करते थे। जिसके बाद रविता ने तलाक देने का फैसला किया और जब तारीख पर दोनों कोर्ट में पहुंचे तो आपस में ही भिड़ गए। महिला का आरोप है कि कोर्ट परिसर में ही उसके पति ने उसे गालियां देना शुरू कर दिया। फिलहाल इस झगड़े में महिला को चोट आई है और उसके वकील ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने का फैसला किया है।