वायरल हुई ACP प्रद्युम्न की मौत की खबर

नई दिल्ली(20 दिसंबर): मशहूर टीवी सीरियल सीआईडी के चाहने वालों के लिए ये खबर बेहद दुखदायी हो सकती है। एसीपी प्रद्युम्न अब उन्हें सीरियल में नहीं दिखेंगे। दरअसल, शो में एसीपी प्रद्युम्न का किरदार निभाने वाले लोगों के चहेते शिवाजी साटम की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो जाएगी।

- खबरों के मुताबिक, एसीपी प्रद्युम्न की मौत वाला एपिसोड 26 दिसंबर को ऑन एयर किया जाएगा। इसमें एसीपी की हार्ट अटैक से मौत को दिखाया जाएगा और इसके बाद शो के इस किरदार का हमेशा के लिए अंत हो जाएगा।

- दरअसल, शिवाजी साटम और दया शेट्टी सीरियल के आने वाले सीजन के लिए अपनी फीस बढ़ाकर तीन गुना करना चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शोमेकर्स फिलहाल इनकी फीस बढ़ाने के स्थिति में नहीं हैं। ऐसे में अब इस शो को बंद करने की तैयारी चल रही है। यही वजह है कि शो को बंद करने के लिए एसीपी प्रद्युम्न की हार्टअटैक से मौत दिखाई जाएगी और इसके बाद यह शो हमेशा के लिए बंद हो सकता है।

- एक वेबसाइट से बातचीत में एसीपी प्रद्युम्न का किरदार निभाने वाले शिवाजी साटम ने कहा कि इस तरह की खबर वास्तव में डिस्टर्ब करने वाली है। ईमानदारी से कहूं तो यह मेरे करियर का सबसे बुरा फेज है। इस तरह मेरी मौत की खबर ने मेरे फैमिली मेंबर्स को परेशानी में डाल दिया है। इस खबर के बाद से ही मेरे पास कई फोन आ रहे हैं और मैं जवाब देते-देते परेशान हो गया हूं। यहां तक कि मैंने अभी तक कोई डेथ सीन शूट नहीं किया है। वायरल हो रही पिक्चर फोटोशॉप्ड है।

- उन्होंने कहा कि हम लोगों में से किसी ने भी शो के लिए ज्यादा फीस की डिमांड नहीं की है और ना ही हमारा शो छोड़ने का कोई इरादा है। बल्कि मैं तो पिछले कई सालों से इस शो का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं।