पाकिस्तान: मुस्लिम लड़की से दोस्ती पर क्रिस्चन लड़के की बेरहमी से पिटाई

नई दिल्ली ( 18 अप्रैल ): पाकिस्तान हमेशा किसी न किसी वजहों से हमेशा चर्चा में रहता है। अब पाकिस्तान एक क्रिस्चन लड़के की पिटाई की वजह से चर्चा में है। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में मुस्लिम लड़की से दोस्ती करने की वजह उसके परिवार ने एक 21 साल के क्रिस्चन लड़के की कथित रूप से लोहे की गर्म रॉड से पिटाई की। पीड़ित लड़का अंसर मसीह दो साल पहले इस लड़की के संपर्क में आया था और दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी।


पाकिस्तान के एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, मसीह की बहन ने शेखपुरा पुलिस स्टेशन में घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के मुताबिक, दोनों अक्सर फोन पर बातें करते थे और मसीह लड़की से मिलने उसके पड़ोस में भी जाता था। जब लड़की के परिवार को दोनों की दोस्ती जानकारी मिली तब लड़की के पिता मंजूर और उसके भाइयों ने मसीह के पिता को धमकाया। उन्होंने कहा कि अगर मसीह उनकी बेटी से दूर नहीं रहता तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।


महीने की शुरुआत में अंसर की मां ने उसे महिला के पड़ोस में किसी काम से भेजा था। तभी वहां से अंसर का महिला के दो भाइयों ने अपहरण कर लिया। बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों ने उसके सारे कपड़े उतार दिए और उसे लोहे की गर्म रॉड से पीटा। इसके बाद दो भाई अंसर को उसके घर ले गए और बताया कि उसके साथ दुर्घटना हुई है।