टॉवल खिसकने वाली रिपोर्ट से क्रिस गेल नाराज़, शुरू करेंगे मानहानि की कार्रवाई

मेलबर्न (7 जनवरी) : विवादों के घेरे में आए वेस्ट इंडीज़ के क्रिकेटर क्रिस गेल ने ऑस्ट्रेलिया के एक प्रमुख वकील की सेवाएं लेने का फ़ैसला किया है। गेल ने फेयरफैक्स मीडिया के खिलाफ मानहानि का मामला शुरू करने के लिए इस वकील से संपर्क किया है। बता दें कि गेल पर ऐसे आरोप की रिपोर्ट सामने आई थी कि उन्होंने पिछले साल वर्ल्ड कप के दौरान सिडनी में ड्रेसिंग रूम में एक महिला के सामने अपना टॉवल खिसका दिया था। 

गेल ने ऐसे आरोप का मजबूती के साथ खंडन किया है। साथ ही इस आशय की रिपोर्ट पहली बार प्रकाशित करने वाले फेयरफैक्स मीडिया के बारे में गेल के मैनेजर साइमन ऑटेरी ने कहा- खंडन के बाजवूद फेयरफेक्स मीडिया इस तरह के झूठे और अपमानजनक आरोप प्रकाशित करता रहा है। बाद में ये पूरी दुनिया के मीडिया में पुनर्प्रकाशित होते है। इसी का नतीजा है कि गेल ने प्रमुख ऑस्ट्रेलियाई मीडिया वकील मार्क ओ ब्रायन के ज़रिए फेयरफैक्स मीडिया के खिलाफ अवमानना की कार्रवाई शुरू करने का फैसला किया है। 

बता दें कि ऐसे आरोप बिग बैश लीग मैच के दौरान गेल की एक महिला रिपोर्टर पर अभद्र टिप्पणी के बाद सामने आए थे। टेन स्पोर्ट्स की महिला रिपोर्टर मेल मैक्लाघलिन के साथ इंटरव्यू में गेल ने यह टिप्पणी की थी। गेल मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए खेल रहे थे। गेल ने सोमवार को मैच में 15 गेंद पर 41 रन बनाए थे। इसके बाद डगआउट में मैक्लाघलिन ने गेल से इंटरव्यू में उनकी पारी के बारे में पूछा तो गेल ने मैच के बाद ड्रिंक पर चलने के लिए कह दिया था। गेल ने ये भी कहा था कि वो बस रिपोर्टर की आंखे देखने के लिए इंटरव्यू देकर बहुत खुश हैं।