IPL 2018: शतक के बाद बोले गेल- सहवाग ने टीम में लेकर बचाया आईपीएल

नई दिल्ली(20 अप्रैल): किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 11 में सनराइजर्स हैदराबाद का विजय रथ रोक दिया। मोहाली में हुए मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स पर 15 रनों से जीत दर्ज की। इस मैच में किंग्स इलेवन की जीत के हीरो रहे क्रिस गेल।

-  गेल ने अपनी धमाकेदार पारी के दम पर न सिर्फ टीम के स्कोर को 193 रनों तक पहुंचाया। बल्कि इस सीजन का पहला शतक भी उनके बल्ले से निकला।

- अपनी इस पारी में गेल ने 11 छक्के जमाए। गेल ने नाबाद 104 रनों की पारी खेली। इस जीत के साथ ही अंक तालिका में किंग्स इलेवन तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। 

- अब तक खेले चार मुकाबलों में से किंग्स इलेवन पंजाब ने तीन में जीत दर्ज की है। अपनी इस पारी के लिए गेल को मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

- जीत के बाद गेल ने अपनी पारी और आलोचकों को भी करार जबाव दिया। गेल ने कहा कि, "मैं हमेशा से ही फोकस्ड खिलाड़ी रहा हूं। आईपीएल से पहले कई लोगों ने कहा कि, गेल को खुद को साबित करना होगा। मगर मैं पहले ही काफी कुछ करके दिखा चुका हूं। इसलिए मुझे कुछ साबित नहीं करना था।"

- वहीं गेल ने किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर वीरेंद्र सहवाग पर भी चुटकी ली। गेल ने कहा कि, वीरेंद्र सहवाग ने मुझे अपनी फ्रेंचाइजी में लेकर आईपीएल बचा लिया। यहां गेल ने सहवाग के एक इंटरव्यू का जिक्र किया। जिसमें उन्होंने गेल को खरीदने से जुड़े सवाल पर जवाब दिया था कि, "अगर गेल हमारे लिए दो मैच भी जीत लेते हैं तो हमारा पैसा वसूल हो जाएगा। इस बारे में अब मुझे सहवाग से बात करनी होगी। वक्त किसी के लिए नहीं रूकता। मगर मैं भी यहां कुछ साबित करने नहीं आया हूं। मैं केवल अपने खेल को इंजॉय करना चाहता हूं।"