गेल ने रोहित शर्मा से की ये मांग, कहा...

नई दिल्ली(5 सितंबर): वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल ने टीम इंडिया के बल्लेबाज रोहित शर्मा को लेकर अपनी एक अलग इच्छा जाहिर की है। युवराज सिंह के क्लोदिंग लाइन यू वी कैन के लॉन्च के मौके पर पहुंचे क्रिस गेल ने रोहित शर्मा से ट्वीट कर कहा, ‘हम दोनों वनडे में दोहरे शतक लगाने वाले क्लब में हैं अब मैं रोहित शर्मा से टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक देखना चाहता हूं’। लेकिन इससे पहले वीरेंदर सहवाग नें ट्वीटर पर वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल और टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा के साथ फोटो शेयर करते हुए कहा था, एक ही तस्वीर में टेस्ट फॉर्मेट में 4 तीहरा शतक और वनडे में 4 दोहरा शतक युनिवर्स बॉस और मिस्टर टैलेंट के साथ।

- आपको बता दे कि टेस्ट फॉर्मेट में सहवाग ने 2 दोहरे शतक लगाए हैं। सहवाग ने पहला तिहरा शतक मुल्तान में पाकिस्तान के खिलाफ लगाया था और उन्होंने 309 रनों की पारी खेली थी। जबकि दूसरा तिहरा शतक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चेन्नई में लगाया था। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस टेस्ट में उन्होंने 319 रनों की पारी खेली थी।

- क्रिकेट के हर फॉर्मेट में अपने खतरनाक बल्लेबाजी के लिए मशहूर क्रिस गेल ने भी टेस्ट क्रिकेट में 2 तिहरे शतक लगाए हैं। क्रिस गेल ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंट जोन्स में 317 रनों की पारी खेली थी, तो दूसरा तिहरा शतक श्रीलंका के खिलाफ गॉल में लगाया था, और उस पारी में उन्होंने 333 रन बनाए थे। लेकिन रोहित शर्मा अब तक टेस्ट फॉर्मेट में एक भी तिहरा शतक नहीं लगा पाए हैं।