इस चाइनीज एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे सलमान

मुंबई (10 अगस्त): लगता है अब बॉलीवुड के दबंग खान का दिल विदेशी हसीनाओं पर आने लगा है। तभी तो वह अपनी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' में अपने से 18 साल छोटी चाइनीज एक्ट्रेस जू-जू (Zhu Zhu) के साथ रोमांस करेंगे।

गौरतलब ही कि जू-जू (32) चाइना ही नहीं, दुनियाभर में काफी पॉपुलर हैं। उन्होंने 'वीमेन व्हाट', 'शंघाई कालिंग', 'द मैन विद द आयरन फिस्ट्स', 'लास्ट फाइट' और कई अन्य इंटरनेशनल फिल्मों में काम किया है।

ऐसे 'ट्यूबलाइट' की एक्ट्रेस बनी जू-जू... 'ट्यूबलाइट' के लिए दीपिका पादुकोण से कैटरीना कैफ तक कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर कबीर खान को फिल्म के चाइनीज एक्ट्रेस चाहिए थी। उन्होंने तलाश की तो उनकी नजर जू-जू पर टिकी और वे इस फिल्म की एक्ट्रेस बन गईं। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी 1962 के इंडो-सिनो वॉर के समय की है, जिसमें सलमान और जू-जू के कैरेक्टर प्यार में पड़ जाते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जू-जू 3 अगस्त से इंडिया में हैं। उन्होंने यहां हिंदी की कोचिंग ली और 7 अगस्त को वे फिल्म की शूटिंग के लिए लद्दाख पहुंच गईं। मंगलवार से उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है और गुरुवार से उनके और सलमान के साथ में सीन शूट किए जाएंगे। बता दें कि यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।