Blog single photo

रोनाल्डो का मेसी को जवाब, खुद को बताया सबसे महान !

फुटबाॅल के मशहूर खिलाड़ियों में शुमार पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो लगातार नया इतिहास रच रहे हैं।

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 16 जून ): फुटबाॅल के मशहूर खिलाड़ियों में शुमार पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो लगातार नया इतिहास रच रहे हैं। आपको बता दें कि फीफा विश्व कप के ग्रुप बी के मुकाबले में शुक्रवार रात स्पेन के खिलाफ शानदार हैट्रिक लगाकर इस करिश्माई फारवर्ड ने एक बार फिर दुनिया को अपनी प्रतिभा का दीवाना बना लिया।

मुकाबले के दौरान रोनाल्डो ने गोल करने के बाद अपने हाथ को दाढ़ी पर रखकर जश्न मनाया। उनका इस तरह से जश्न मनाने को का तरीका ये दर्शा रहे था जैसे मानों वह यह कहना चाह रहे हैं कि मैं सभी समय का सबसे महान खिलाड़ी हूं।

दरअरल एक स्पोर्ट्स प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी के साथ मेसी का विज्ञापन काफी वायरल हो रहा है। इस विज्ञापन में मेसी को रियल गोट (GOAT) यानी ग्रेटेस्ट ऑफ ऑफ टाइम दिखाया गया है। 

खैर अब तो आप पूरा माजरा समझ ही गए होंगे। हो ना हो रोनाल्डो का इस तरह से जश्न मनाने का अंदाज कही ना कही मेसी को ये संदेश देना था कि वह ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम हैं।

आपको बता दें बीती रात स्पेन के खिलाफ रोनाल्डो ने शानदार हैट्रिक लगाकर टीम को हार से बचा लिया। पुर्तगाल और स्पेन के बीच खेला गया ये मुकाबला 3-3 से ड्रा रहा। 

Tags :

NEXT STORY
Top