बच्चों को मोबाइल देने वाले सावधान! दहला देगी ये घटना

नोएडा (8 दिसंबर): अगर आपके बच्चे भी मोबाइल पर गेम खेलते हैं तो सावधान हो जाएं, क्योंकि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी टू में हुए डबल मर्डर के पीछे एक मोबाइल गेम का कनेक्शन भी सामने आ रहा है।

दरअसल हत्या के बाद से मृतक महिला का नाबालिग बेटा लापता है और पुलिस उसे ही मुख्य संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। सूत्रों की मानें तो मुख्य संदिग्ध घंटो तक मोबाइल पर 'हाई स्कूल गैगस्टर क्राइम गेम' खेलता था। पुलिस ने मंगलवार रात गौर सिटी 2 के एक फ्लैट में एक महिला और उनकी बेटी का शव बरामद किया था।

वारदात के बाद से परिवार का इकलौता नाबालिग बेटा गायब है। जिस हाई स्कूल गैंगस्टर क्राइम गेम को वो खेलता था। उसका कैरेक्टर एक बुरा बच्चा है जो लड़कियों को फ्लाइंग किस देना, दोस्तों के टिफिन से खाना चुराना और टेस्ट पेपर चोरी करने जैसी हरकतें करता है और जो इसका विरोध करता है वो गेम में उसे मार देता है। इस बात की आशंका जताई जा रही है कि गेम की वजह से ही संदिग्ध ने अपनी मां और बहन की हत्या कर दी हो।

हालांकि पुलिस हत्या के पीछे मोबाइल गेम के एंगल से इंकार कर रही है। पुलिस ये तो मान रही है कि संदिग्ध लड़का मोबाइल इस्तेमाल करता था पर हत्या के लिए किसी मोबाइल गेम के ज़िम्मेदार होने की थ्योरी पर पुलिस फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है।

वीडियो: