फरीदाबाद : '5 मिनट में' अस्पताल से चोरी हो गया बच्चा

नरेंद्र सिंह, नई दिल्ली (22 जुलाई): फरीदाबाद के सिविल अस्पताल से लगभग ढाई साल के बच्चे के अचानक गायब होने अस्पताल में हड़कंप मच गया। महिला अपनी सास और दो बच्चों के साथ 19 जुलाई को दवाई लेने आई थी। दोनों सास-बहू बच्चे को एक युवक को देखने की बात कहकर डॉक्टर के कमरे में दवाई लेने चली गई। 5 मिनट बाद जब वह बाहर आई तो बच्चा बच्चा वहा नहीं था।

वह आदमी भी वहां से गायब था। जिसके बाद महिला ने अस्पताल के डॉक्टरों को इसकी सूचना दी। 100 नंबर पर पुलिस को सुचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले जांच भी की। लेकिन पुलिस के हाथ तीसरे दिन भी खाली रहे। लेकिन आज जब अस्पताल के पीएमओ डॉक्टर विरेंदर यादव ने फुटेज को गहनता से चेक किया तो उन्होंने एक युवक को बच्चा गोद में लेकर भागते एक युवक नजर आया। 

वही अस्प्ताल के पीआरओ की माने तो उन्होंने इस बारे में सूचना मिलते ही पुलिस को सूचना कर दी थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर अपनी जांच में जुट गई थी। वही पीआरओ ने कहा कि अस्प्ताल की तरफ से भी बच्चे को खोजने का प्रयास किया जा रहा है। और जो भी मदद होगी बच्चे को खोजने में अस्पताल महिला की पूरी मदद करेगा। उन्होंने अस्पताल में आने वाले सभी लोगो से ये अपील भी की, कि वह लोग अस्पताल में आये जरूर लेकिन अपने सामान और बच्चों का ख्याल रखे। हालांकि, पुलिस इस मामले में कैमरे पर आकर कुछ भी कहने से बच रही है।