सनकी लड़के की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली (7 जून): दिल्ली में सनकी लड़के की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 10 से 12 साल के बच्चे ने एक जूलरी की दुकान के 4 चक्कर लगाए। हर चक्कर में दुकान पर पेट्रोल छिड़का और फिर आग लगाकर भाग गया।

ये मामला दिल्ली के वज़ीरपुर का है। दुकान का मालिक भी हैरान है कि आखिर बच्चे ने ऐसा क्यों किया। पुलिस अब इस बच्चे की तलाश में लगी हुई है। इसने इस शोरूम में आग लगा दी और फौरन भाग खड़ा हुआ। सीसीटीवी कैमरे में इस लड़के की हर तस्वीर कैद हो गई। ये लड़का इतना शातिर था कि इसने कई बार सीसीटीवी कैमरे से भी बचने की कोशिश की। 4 बार आया, दुकान के कोने में ग्रिल शटर से अंदर पेट्रोल छिड़का और फिर आग लगा दी। 

हर 3 मिनट के अंतराल में इस लड़के ने 4 चक्कर लगाए और फरार हो गया। ये आग इतनी तेज़ी और जोर से लगी कि ये लड़का भी इसकी चपेट में आने से बाल बाल बच गया। गनीमत थी कि दूकान के मेन शटर और ग्रिल के बीच करीब तीन फुट का फासला था और अंदर से शटर बंद था। इसलिए दुकान के अंदर आग नहीं लग सकी।

चंद मिनटों बाद कैमरे ने भी काम करना बंद कर दिया था, लेकिन तब तक इस सनकी लडके की करतूत कैमरे में कैद हो गई। ये लड़का मुश्किल से 10 या 12 साल का होगा। किसी को समझ नहीं आ रहा कि आखिर इसने ऐसा क्यों किया। इस सनकी लड़के की करतूत से लोग डर गए हैं।

जिस तरह हर ठीक तीन मिनट बाद ये जिस तरह से हाथ में पेट्रोल लेकर आ रहा है उसे देख लग रहा है कि इसकी इस करतूत में किसी और का भी हाथ है। दिल्ली की भरत नगर पुलिस अब इन्ही सवालों में उलझी हुई है।