मुख्य सचिव से बदसलूकीः कांग्रेस का AAP पर हमला, राजनाथ से मिले IAS

नई दिल्ली (20 फरवरी): दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने आप सरकार पर हमला बोला है। माकन ने कहा है कि अपनी कमजोरियों को छिपाने के लिए आप पार्टी अधिकारियों के साथ बदसलूकी कर रही है। उन्होंने कहा कि कहा कि दिल्ली की जनता ने जो प्रयोग किया था वो फेल हो गया। माकन ने केजरीवाल से माफी मांगने की मांग की है।

राजनाथ से मिले IAS दिल्ली में बीती रात मुख्य सचिव के साथ हुई कथित बदसलूकी से गुस्साए IAS अधिकारी हड़ताल पर चले गए हैं। अपनी मांग को लेकर IAS एसोसिएशन गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिलने पहुंची है। राजनाथ सिंह के आवास पर IAS एसोसिएशन की मुलाकात जारी है। आईएएस एसोसिएशन की मांग है कि मुख्य सचिव पर हमला करने वाले विधायकों को गिरफ्तार किया जाए। जबतक उनकी गिरफ्तारी नहीं होगी वो काम पर नहीं लौटेंगे। दिल्ली के आईएएस संघ ने आरोपी विधायकों को गिरफ्तार करने की मांग भी की है।

आप ने आरोपों को बताया बेबुनियाद आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान ने खुद पर लग रहे आरोपों को गलत और बेबुनियाद बताया है। अमानतुल्ला खान ने कहा कि उन्होंने मुख्य सचिव के साथ कोई बदसलूकी नहीं की। बीजेपी बदनाम करने की साजिश रच रही है। उन्होंने मीटिंग में मुख्य सचिव से बस सरकारी योजनाओं को लेकर सवाल किया था।

आपको बता दें कि आप विधायक अमानतुल्ला खान पर आरोप लगा है कि उन्होनें सीएम के सामने ही मुख्य सचिव के साथ बदसुलूकी की। लेकिन इस मामले में मुख्यसचिव के आरोपों को केजरीवाल सरकार ने झूठा बताया है, साथ ही आप सरकार ने आरोप लगाया है कि मुख्यसचिव बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं। आप पार्टी का आरोप है कि जब उनके विधायकों ने विज्ञापन को लेकर मुख्य सचिव से सवाल पूछा तो मुख्यसचिव ने कहा कि सवाल पूछने का अधिकार एलजी को है आपको नहीं।