Blog single photo

कभी न कभी GST के अंदर आएंगे पेट्रोलियम पदार्थ: मुख्य आर्थिक सलाहकार

देश के मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनके इस्तीफे की जानकारी केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने अपने फेसबुक पोस्ट में दी।

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 20 जून ): देश के मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनके इस्तीफे की जानकारी केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने अपने फेसबुक पोस्ट में दी। हालांकि कांग्रेस ने कहा कि उनका पद से हटना कोई हैरानी की बात नहीं है। 

पत्रकारों से बात करते हुए सुब्रमण्यम ने कहा कि वो यह उनके जीवन की सबसे अच्छी नौकरी थी, जो उनको जीवन भर याद रहेगी। देश के मुख्य आर्थिक सलाहकार के पद पर रहते हुए पूरे देश में घूम कर मुझे बहुत कुछ समझने को मिला। मैं भविष्य में भी देश को अपनी सेवाएं देता रहूंगा। इसके साथ ही अभी हमने नौकरी की आखिरी तारीख के बारे में विचार-विमर्श नहीं किया है।  

उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि कभी न कभी जीएटी के अंदर पेट्रोलियम पदार्थ आएंगे। इसके अलावा अरविंद ने कहा कि वो नोटबंदी के वक्त दिल्ली में ही मौजूद थे और उस दिन सारी प्रक्रिया उनके सामने ही हुई थी। अब मेरा उत्तराधिकारी चुना जाएगा, जिसका मुझे इंतजार है। 

NEXT STORY
Top