नहीं खुला पी चिदंबरम के घर का दरवाजा तो गेट फांदकर अंदर घुसी सीबीआई

 न्यूज़ 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(21 अगस्त): INX मीडिया केस में गिरफ्तारी से बचने के लिए पी चिंदबरम दिल्ली के जोरबाग स्थित घर में छिप गए हैं और उन्हें पकड़ने के लिए सीबीआई की टीम को दीवार कुद कर घर के अंदर घुसना पड़ा क्योंकि उनके समर्थकों ने घर का दरवाजा बंद कर दिया। सीबीआई की टीम किसी भी कीमत पर उन्हें गिरफ्तार करना चाहती है जिसके लिए जांच एजेंसी कांग्रेस मुख्यालय से लेकर उनके घर तक दौड़ लगा रही है।

बता दें आईएनएक्स मीडिया केस में गिरफ्तारी की तलवार लटकने के बाद से करीब चौबीस घंटे से चिदंबरम लापता हो गए थे। बुधवार की रात 8 बजकर 10 मिनट पर हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे। यहां पर चिदंबरम ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि वे आईएनएक्स मीडिया केस में निर्दोष हैं। चिदंबरम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ही रहे थे कि उन्होंने गिरफ्तार करने सीबीआई टीम वहां के लिए रवाना हो गई। सीबीआई टीम जब तक कांग्रेस मुख्यालय पहुंची पी चिदंबरम कांग्रेस मुख्यालय से निकलकर जोरबाग स्थित अपने घर पहुंच गए। पी चिदंबरम को गिरफ्तार करने सीबीआई टीम यहां भी पहुंच गई।

चिदंबरम के घर का दरवाजा बंद होने पर और उसे समर्थकों के नहीं खोलने पर सीबीआई की टीम ने दीवार फांद कर उनके घर में प्रवेश कर लिया और उन्हें बाहर निकालने की कोशिश कर रही है। चिदंबरम के घर पर बढ़ती भीड़ को देखते हुए सीबीआई ने दिल्ली पुलिस से तुरंत मदद मांगी है।

सीबीआई के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम भी चिदंबरम के घर के लिए रवाना हो गई है। इस वक्त सीबीआई की दो टीम जोरबाग स्थित चिदंबरम के घर पर मौजूद है। बता दें कि सीबीआई और ईडी की टीम ने दो बार चिंदबरम के घर पर छापा मारा था तो उस वक्त चिदंबरम वहां से गायब थे।