दादा बने छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह, ट्विटर पर शेयर की फोटो

छत्तीसगढ़ (12 नवंबर): छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वायरल हो रही है इस तस्वीर में रमन सिंह के हाथ में एक नन्ही सी परी को हाथ में लिए हुए हैं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर हजारों लोगों ने लाइक और हजारों लोगों ने शेयर किया है। दरअसल इस तस्वीर में कोई और नहीं बल्कि रमन सिंह की पोती है, जिनका हाल ही में जन्म हुआ है। आपको बता दें कि बता दें रमन सिंह के बेटे लोकसभा सासंद के सासंद हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में रमन सिंह ने अपनी पोती को गोद मे लिया हुआ है। ये तस्वीर अस्पताल की है. अपनी नवजात पोती को हाथ मे लिए हुए रमन सिंह बहुत खुश नजर आ रहे हैं। अभी तक इस तस्वीर को 1200 से ज्यादा लोग रिट्विट और करीब 13 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। 

आज ईश्वर की असीम कृपा से मेरे घर पोती के रूप में लक्ष्मी का आगमन हुआ है। एक दादा के लिए पोती को गोद में उठाने से बड़ी कोई खुशी नहीं हो सकती। pic.twitter.com/6mwZKOuXWb

— Dr Raman Singh (@drramansingh) November 11, 2017

अपनी पोती के साथ पहली तस्वीर शेयर करते हुए रमन सिंह ने लिखा कि ‘आज ईश्वर की असीम कृपा से मेरे घर पोती के रूप में लक्ष्मी का आगमन हुआ है एक दादा के लिए पोती को गोद में उठाने से बड़ी कोई खुशी नहीं हो सकती’।