चेन्नई: आग लगने के बाद ढही 7 मंजिला सिल्क बिल्डिंग, कोई हताहत नहीं

नई दिल्ली ( 1 जून ): चेन्नई के व्यस्त टी नगर इलाके में एक बहुमंजिला इमारत आग लगने के बाद ढह गई। इस हादसे के बाद पूरे इलाके में धुंए का गुबार भर गया। हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।


चौंका देने वाली बात है कि करीब 24 घंटे से आग की चपेट में आई सिल्क बिल्डिंग गुरुवार सुबह करीब 3 बजे ढेर हो गई। जानकारी के मुताबिक, चेन्नई सिल्क बिल्डिंग में पिछली 24 घंटों से आग लगी थी, जिसे बुझाने के लिए अग्निशमन कर्मचारी जूझ रहे थे, तभी तड़के 3.19 बजे बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से दूसरी मंजिल तक का हिस्सा गिर गया।


घटनास्थल पर अग्निशमन विभाग के संयुक्त आयुक्त साहुल हमीद मौजूद हैं। वहीं दमकल की 60 गाड़ियां और करीब 450 बचावकर्मी भी वहां राहत कार्यों में जुटे हुए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिल्डिंग में आग लगने के वक्त वहां करीब 12 कर्मचारी फंस गए थे, जिन्हें दमकल कर्मियों ने पहले ही निकाल लिया था।


इस हादसे की वजह से इलाके में चारों ओर धुआं फैल गया। इसे देखते हुए स्थानीय लोगों को सांस लेने में कोई तकलीफ होने की आशंका के मद्देनजर वहां ऑक्सिजन सिलिंडर के साथ 7 एम्बुलेंस तैनात किए गए। वहीं अधिकारियों के मुताबिक, किसी तरह की शिकायत और जानकारी के लिए लोग इमरजेंस हेल्पलाइन नंबर 104, 108 पर संपर्क कर सकते हैं।