शेफ विकास खन्ना ने शेयर की दिल को छू लेने वाली ये तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही है खूब तारीफ

नई दिल्ली (24 नवंबर): कभी-कभी हमें ऐसी तस्वीरें देखने को मिल जाती है जो सीधे हमारे दिल को छू लेती हैं। ऐसी की एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक महिला हिरन के बच्चे को स्तनपान करा रही है। 

दरअसल यह तस्वीर ली है भारतीय मूल के शेफ विकास खन्ना ने। जिन्होंने इस तस्वीर के पीछे की सारी कहानी बताई। यह तस्वीर है राजस्थान के एक गांव की जहां बिश्वोई परिवार रहते हैं। इस तस्वीर को शेफ विकास खन्ना ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया है 'मानवता का सबसे महान रुप करूणा है'  जिसमें हैश टैग #highestrespect #belovedIndia भी दिए गए।

मानवता और पशुओं के बीच प्रेम को दर्शाती ये तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। न्यूयार्क के शेफ और मास्टरशेफ इंडिया के जज खन्ना ने बताया कि यह महिला हिरण के बच्चों को स्तनपान कराती है और इन्होंने कई घायल हिरण के बच्चों की जिंदगी बचाई है।

जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं कि राजस्थानी परिधान पहनें यह महिला एक हिरण के बच्चे को स्तनपान करा रही है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट इस तस्वीर को अब तक 24,000 लाइक्स मिल चुके हैं और लोग महिला को सलाम सम्मान दे रहे हैं। आपको बता दें कि शेफ विकास खन्ना न्यूयार्क के शेफ और मास्टरशेफ इंडिया के जज भी रहे हैं।