सुशील मोदी का बड़ा बयान, बोले- लालू और तेजस्वी भी जाएंगे जेल

नई दिल्ली (10 दिसंबर): रेलवे टेंडर घोटाले और बेनामी संपत्ति अर्जित करने के मामले में  लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के पटना में स्थित 45 करोड़ के 3 एकड़ जमीन को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा कुर्क किए जाने की कार्यवाही के बाद उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू पर तंज कसा है। सुशील मोदी ने कहा कि जब उन्होंने लालू की इस बेनामी संपत्ति का खुलासा किया था तो लालू ने सवाल उठाया था कि आखिर कहां इस केस के सिलसिले में उनके ठिकानों पर छापेमारी हुई है? शनिवार को सुशील मोदी ने कहा कि अगर एफआईआर की गई है तो चार्जशीट भी दाखिल होगी और जेल भी जाना होगा। 

मोदी ने तेजस्वी से पूछा कि चार्जशीट दाखिल होने का इंतजार करने की जगह क्या लोगों को यह बता सकते हैं कि बिना किसी कमाई के आखिर उन्होंने 28 साल की उम्र में कैसे 750 करोड़ की लागत से मॉल का निर्माण शुरू कर दिया। 

जिन कागजों को सबूत बता-बता @SushilModi किलकारी मार-मार और कूद-कूदकर प्रेस कॉन्फ़्रेन्स करते थे अब उन सबूतों को अपनी CBI/ED को क्यों नहीं देते? ताकि ये तोता एजेन्सी मुझ गुनाहगार पर 5 महीने बाद भी सबूत नहीं होने के बावजूद जल्दी से चार्जशीट कर सकें।

— Tejaswi yadav (@YadavTejaswi) December 9, 2017

सुशील मोदी के अनुसार आयकर विभाग हो या प्रवर्तन निदेशालय या सीबीआई सबके पास रेलवे के होटल के बदले मॉल की जमीन के मामले में पुख्ता सबूत हैं। न केवल आरोप पत्र दायर होगा बल्कि बाप बेटे को जेल की हवा भी खानी पड़ेगी। सुशील मोदी ने पूछा कि इस मामले में जांच एजेंसियों के सामने पेश होने में पूरे लालू परिवार को तारीख पर तारीख क्यों लेनी पड़ती थी।