BREAKING: शाम 6 बजे प्रधानमंत्री मोदी से मिलेंगे टीडीपी के दोनों मंत्री

नई दिल्ली (8 मार्च): आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर टीडीपी और मोदी सरकार के बीच घमासान जोरों पर है। टीडीपी कोटे से केंद्र सरकार में मंत्री बने दोनों सांसदों के चंद्रबाबू नायडू ने इस्तीफा देने के लिए कहा है। इन सबके बीच खबर आ रही है कि प्रधान मंत्री मोदी ने आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू से फोन पर बात की है। हालांकि फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है कि दोनों नेताओं के बीच क्या बात हुई।

वहीं खबर आ रही है कि आज शाम 6 बजे टीडीपी कोर्टे के दोनों मंत्री प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेंगे। फिलहाल ये साफ नहीं है कि ये दोनों प्रधानमंत्री मोदी के कैबिनेट से इस्तीफा देंगे या नहीं।

चंद्रबाबू नायडू ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार किसी भी राज्य सरकार या अपने सहयोगियों की बात सुनने के लिए जरा भी तैयार नहीं है। हम शुरू से ही आंध्रा के लिए विशेष मांग कर रहे थे। इसका पता पीएम को भी था। उन्होंने कहा कि मैंने अपने स्तर पर आंध्रा को लेकर केंद्र सरकार की सोच को कई बार बदलने की कोशिश भी की लेकिन मुझे सफलता नहीं मिली। मेरे राज्य के लिए यह काफी महत्वपूर्ण समय था। साथ ही नायडू ने कहा कि वह किसी से गुस्सा नहीं है। मैनें यह फैसला सिर्फ और सिर्फ आंध्रा प्रदेश की जनता की भलाई के लिए लिया है।