BREAKING: चंडीगढ छेड़छाड़ मामले में विकास बराला गिरफ्तार

नई दिल्ली(9 अगस्त): आईएएस अफसर की बेटी वर्णिका कुंडू के साथ छेड़खानी के आरोपी बीजेपी नेता सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने विकास को पूछताछ के लिए बुलाया था। विकास बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे पुलिस स्टेशन में पहुंचा, जहां उसे पूछताछ के बाद हिरासत में ले लिया गया। विकास बराला के खिलाफ अपहरण की कोशिश की गैरजमानती धाराएं जोड़ी गई हैं। बता दें कि पुलिस ने इस मामले में घटना वाली रात के सीसीटीवी फुटेज बरामद किए थे, जिसमें विकास बराला वर्णिका का पीछा करते हुए नजर आया था। 
 

- बता दें कि पुलिस ने समन जारी करके विकास बराला को 11 बजे पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा था। साथ में उसके दोस्त आशीष को भी तलब किया गया। पुलिस ने मंगलवार को समन जारी करके बुधवार सुबह आने के लिए कहा था। विकास ने समन लेने से इंकार कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने पुलिस ने उसके सेक्टर-7 स्थित और उनके फतेहाबाद जिले के टोहाना स्थित घर के बाहर समन चस्पा कर दिए।

क्या है मामला...

घटना 4 अगस्त की रात की है। सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष कुमार ने सीनियर आईएएस की बेटी वर्णिका कुंडू की कार का पीछा किया। उन्होंने लड़की को रास्ते में रोककर उसकी कार का दरवाजा जबरन खोलने की कोशिश भी की। काफी देर तक दोनों लड़की का पीछा करते रहे। फिर वर्णिका ने पुलिस को कॉल करके बुलाया और दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया। जांच में विकास और आशीष नशे में धुत्त पाए गए।

गिरफ्तारी के अगले ही दिन विकास बराला को जमानत मिल गई। वहीं वर्णिका ने पूरा मामले को फेसबुक पर पोस्ट किया। पुलिस ने शुरुआती जांच में कहा कि जिस जगह वारदात हुई, वहां 9 जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, जिनमें से 5 सीसीटीवी कैमरे खराब थे। बाकी 4 सीसीटीवी कैमरों में कुछ खास रिकॉर्ड नहीं हुआ। ऐसे में पुलिस की जांच पर भी सवाल उठे तो पुलिस को पांच जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मिल गई।