Blog single photo

यहां आधे से भी कम दाम पर मिल रही हैं लग्जरी कारें

अगर आप नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए उपयोगी साबित हो सकती है। क्योंकि आप अपनी लग्जरी कार की चाहत को आधे से भी कम दाम देकर पूरा कर सकते हैं।

Image Source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (14 दिसंबर): अगर आप नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए उपयोगी साबित हो सकती है। कर्ज में डूबी कंपनी IL&FS ने अपनी 36 लक्जरी कार की नीलामी करने की प्रक्रिया शुरू की है। इसके अलावा कंपनी फर्नीचर और दूसरे समान भी नीलाम करने जा रही है। इसके लिए खरीदानों से बोली मांगी गई हैं और बोली दाखिल करने की अंतिम तारीख 18 दिसंबर है।

आॅटो जगत के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक IL&FS की लक्जरी गाड़ियों के बेड़े में आठ ऑडी, छह बीएमडब्ल्यू, तीन होंडा, दो जगुआर, एक लैंड रोवर, चार मर्सडीज बेंज, एक स्कोडा सुपर्ब, छह टोयोटा और चार वॉल्वो शामिल हैं। इनमें डीजल और पेट्रोल दोनों गाड़ियां हैं. ज्यादातर गाड़ियां एक से चार साल पुरानी हैं।

बता दें कि इन गाड़ियों की बोली लगाने के लिए बेस प्राइज 2.9 लाख रुपये से लेकर 55 लाख रुपये तक है. सबसे कम बेस प्राइज 2.59 लाख रुपये होंडा CRV का है। ये गाड़ी 2004 की है और अब तक 1.23 लाख किलोमीटर चल चुकी है। सबसे अधिक बेस प्राइज मर्सडीज बेंज जीएलएस मॉडल का है. ये गाड़ी 13972 किलोमीटर चल चुकी है और इसकी बोली 54 लाख रुपये से से लगाई जा सकती है।

Tags :

NEXT STORY
Top