बांग्लादेश को उसी की भाषा में जवाब देने को तैयार विराट

नई दिल्ली (14 जून): साल 2015 में बांग्लादेश ने टीम इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज पर कब्जा किया था और लगा कि बांग्लादेश ने पूरी दुनिया ही जीत ली। अब एक बार फिर चैंपियंस ट्रॉफी में सेमीफाइनल से पहले बांग्लादेशी खिलाड़ी बयानबाजी कर रहे हैं।

दरअसल टीम इंडिया ने प्रैक्टिस मैच में बांग्लादेश के खिलाफ 324 रनों का बड़ा स्कोर करने के बाद बांग्लादेश को सिर्फ 84 रनों पर ढेर कर दिया था और शायद यही वजह है कि वीरेंद्र सहवाग सेमीफाइनल को भारत के लिए एक प्रैक्टिस मैच की तरह देख रहे हैं। सहवाग की नजर में विराट के सामने एक बार फिर कलर कनेक्शन भी नजर आ रहा है। सहवाग का मानना है कि भारतीय टीम के सामने जब भी विरोधी हरी जर्सी में होता है तो उसका खेल और भी आक्रमक हो जाता है।

टीम इंडिया ने पहले हरी जर्सी वाले पाकिस्तान को झूल चटाई। फिर हरी जर्सी वाले द. अफ्रीकी टीम को धो डाला और अब एक और हरी जर्सी में बांग्लादेश विराट के सामने हैं। साफ है कि नीली जर्सी वाली टीम इंडिया को हरी जर्सी कतई पसंद नहीं है। जाहिर है विराट की अगुवाई में बदतमीजी बांग्लादेशी को हर वो जवाब मिलेगा जिसके लिए दुनिया का सबसे लड़ाका कप्तान जाना जाता है।