चैंपियंस टॉफी: पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में 'जुबानी हमला' करेंगे सचिन

नई दिल्ली(3 जून): चैंपियंस ट्रॉफी के लिए बर्मिंगम में भारत-पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर एक नए अवतार में दिखेंगे।

- सचिन तेंडुलकर के इस मैच में कॉमेंट्री करने की अटकलें लगाई जा रही हैं। कॉमेंट्री के क्षेत्र में सचिन का डेब्यू होगा। रविवार को खेले जाने वाले मुकाबले में सचिन स्टार स्पोर्ट्स पैनल का हिस्सा होंगे।

- एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक सचिन तेंडुलकर ने इस खास मैच के लिए स्टार स्पोर्ट्स से करार किया है। सचिन का कॉमेंट्री में उतरना तमाम क्रिकेट प्रेमियों के लिए सरप्राइज पैकेज होगा।

- बता दें कि विश्व स्तर पर इंग्लिश कॉमेंट्री फीड का कामकाज आईसीसी देखती है और उसने सचिन से कॉमेंट्री के संदर्भ में कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं किया है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि सचिन हिंदी कॉमेंट्री का ही हिस्सा होंगे।

- हिंदी कॉमेंट्री में अपना डेब्यू कर रहे सचिन तेंडुलकर कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों के साथ कॉमेंट्री करते दिखेंगे। इस टीम में उनका साथ देने के लिए पूर्व कप्तान सुनील गावसकर, सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग होंगे। इसके अलावा सबा करीम भी पहले से ही इंग्लैंड पहुंच चुके हैं और कुछ पाकिस्तानी कॉमेंटेटर भी स्टार स्पोर्ट्स के हिंदी कॉमेंट्री बॉक्स में दिखेंगे।