चैम्पियंस ट्रॉफी: पाक खिलाड़ियों की चमकी किस्मत, सरकार देगी 1-1 करोड़

नई दिल्ली (21 जून): चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 के विजेता पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के सभी खिलाडियों की किस्मत चमक गई है। जी हां यह बिल्कुल सही है। पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ ने सभी खिलाड़ियों 1-1 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। टूर्नामेंट में विजयी रही टीम के सभी खिलाड़ियों को 1-1 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा।


पाकिस्तान के सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय ने इसकी जानकारी दी है। वहां के राज्य मंत्री मरियम औरंगजेब ने बताया कि टीम ने अच्छा प्रदर्शन दिखाते हुए ट्रॉफी जीतकर पूरे देश का मनोबल बढ़ाया है। साथ ही उन्होंने टीम के कप्तान सरफराज अहमद की भी काफी तारीफ की और कहा उन्होंने(सरफराज) अपनी टीम को बहुत अच्छे से मैनेज किया जिसके बाद टीम बल्लेबाजी और गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन दिखा पाई। मरियम ने आगे कहा- इतना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाने के लिए टीम यह इनाम डिजर्व करती है ही।


बता दें 18 जून को चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए हुए फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने 180 रनों से भारत को हरा दिया था। फाइनल मुकाबले में भारत ने टॉस जीता था जिसके बाद उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 338 रन का बड़ा लक्ष्य भारत के सामने रखा था। वहीं भारत की पारी महज 158 रनों पर ही सिमट कर रह गई।