'छम्मा छम्मा' के नए वर्जन पर एली अवराम ने ढाया कहर, देखें वीडियो

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (14 दिसंबर): बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक सॉन्ग्स का ट्रेंड बड़े जोरों शोरों से चल रहा है। आए दिन किसी ना किसी गाने का रीक्रिएटेड वर्जन आ ही जाता है। क्लासिक गानों के कई रीक्रिएटेड वर्जन हैं जिन्हें दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। इन्हीं में से एक गाना रहा है उर्मिला मांतोडकर का छम्मा छम्मा। फिल्म चाइना गेट के इस गाने में उर्मिला के डांस और उनके कातिलाना अंदाज़ को लोग आज भी याद करते है। आलम ये रहा कि उर्मिला का नाम भी छम्मा छम्मा गर्ल पड़ गया।

 खैर अब इस गाने का रीक्रिएटशन हुआ है। कहना गलत नहीं होगा कि गाने का रीक्रिशन भी कमाल का किया गया है। छम्मा छम्मा गाने को अरशद वारसी की आने वाली फिल्म फ्रॉड सैंया में रीक्रिएट किया है। इस गाने में अपने हॉट और सिंजलिंग अंदाज़ से बिजलियां गिराईं है एली अवराम ने। गाने में उर्मिला की जगह पर एली अवराम आई है। एली ने भी गाने खूब हॉट शॉट देते हुए धमाकेदार डांस किया है। गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है।

 वैसे भी आजकल हर दूसरे गाने की आवाज नेहा कक्कड़ ही बनती है। नेहा की आवाज को भी खूब पसंद किया जाता है। गाने में नेहा के साथ इक्का का रैप भी है। गाने का रीक्रिएशन तनिष्क बागची ने किया है। गाने में एली की अदाएं देख हर किसी के होश उड़ गए है। अपने ठुमकों से यूपी-एमपी को हिला रही हैं एली।

 कभी ब्लैक ड्रेस में तो कभी मल्टीकलर्ड ड्रेस में एली ने अपना जलवा दिखाया है। ये कहना गलत नहीं होगा कि गाने को सुन आप भी थिरकने लगेंगे। गाने में अरशद के साथ सौऱभ शुक्ला भी नजर आए है। जो कि फिल्म में काफी अहम किरदार निभा रहे हैं। फ्रॉड सैंया में अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला के साथ सारा लॉरेन नजर आएंगी। सारा लॉरेन फिल्म में लीड हीरोइन के तौर पर दिखेंगी।