जब चहल ने धोनी को कहा 'माही सर', मिला ये दिलचस्प जवाब

नई दिल्ली (03 जून): टीम इंडिया के लेग स्पिन गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल ने महेंद्र सिंह धौनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। चहल ने हाल ही में खत्म हुए आइपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से दमदार प्रदर्शन किया था, हालांकि उनकी टीम प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच सकी थी।

बात उन दिनों की है, जब महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने साल 2016 में जिम्बाब्वे का दौरा किया था। उस सीरीज में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने धोनी की कप्तानी में अपना वनडे डेब्यू किया था। इतना ही नहीं धोनी ने ही चहल को उनके डेब्यू पर वनडे कैप दी थी।

पहली बार एमएस धोनी जैसे दिग्गज से मुलाकात किसी भी उभरते हुए क्रिकेटर को नर्वस कर सकती है। धोनी सभी के आदर्श हैं और खिलाड़ियों के बीच उनका बहुत सम्मान है, क्योंकि वह खुद इतने शांत और कूल रहते हैं।

चहल ने गौरव कपूर के शो 'ब्रेकफास्ट विथ चैंपियंस' में चहल ने कई खुलासे किए। चहल ने कहा, मैंने दो साल पहले जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में महेंद्र सिंह धौनी के नेतृत्व में डेब्यू किया था। मैंने धौनी से वनडे कैप ग्रहण की। वो एक महान खिलाड़ी हैं और पहली बार मैं उनके सामने बात नहीं कर पा रहा था। वो इतने सज्जन पुरुष है कि आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि वो इतने महान खिलाह़ी हैं। 

चहल ने कहा, 'जब मैं उनसे जिम्बाब्वे में मिला तो मैं उन्हें माही सर कहता था। कुछ समय बाद उन्होंने मुझे बुलाया और कहा, माही, धौनी, महेंद्र सिंह धौनी और भाई... आप चाहे जिस नाम से बुलाओ लेकिन सर मत बोलो।'