WATCH : #News24 पर D-Company का 'CEO'

प्रशांत देव, नई दिल्ली (17 मई): भारत का मोस्ट वॉटेंड डॉन दाऊद इब्राहिम आराम से पाकिस्तान में बैठा है। उसी डॉन के करीब पहुंच गई न्यूज़24 की टीम। पुख्ता जानकारी मिली है कि अब भारत दाऊद इब्राहिम को पाई-पाई के लिए मोहताज करने की तैयारी कर चुका है। प्लान यह है कि दाऊद के दुनिया भर में फैले साम्राज्य को खत्म किया जाए, जिससे कराची में बैठा दाऊद अपने आप कंगाल हो जाए और बिना गोली चलाए दाऊद को खत्म किया जा सके। 

भारतीय एजेंसियों ने जब इकबाल मिर्ची के दोनों बेटों आसिफ और जुनैद का ई-मेल कनवर्सेशन हैक किया, तो यह जानकारी भी सामने आई कि लंदन और दुबई से बैठकर कैसे डी कंपनी का कारोबार दुनिया में संभाला जा रहा है। कुछ संपत्तियों के बारे में एजेंसियों को पता चला है, जो हवाला के जरिए विदेशों में खरीदी गई हैं। इसीलिए अब जरूरी था कि दाऊद की काली कमाई संभालने वाले डी कंपनी के सीईओ जुनैद इकबाल मेमन से बात की जाए। न्यूज़24 संवाददाता ने जब जुनैद को फोन लगाया, तो उसने जांच का हवाला देकर पल्ला झाड़ना चाहा। 

दाऊद इब्राहिम को लेकर भारत ने जब भी पाकिस्तान को सबूत सौंपे, हर बार पाकिस्तान ने कन्नी काट ली। दाऊद से जुड़े हर साबूत को नकार दिया। ये मानने से इनकार किया कि भारत का मोस्ट वांटेड डॉन पाकिस्तान में रहता है। लेकिन फिर भी दाऊद को एक हजार करोड़ का झटका भी जल्द लगने वाला है। क्योंकि हाल में ही ब्रिटेन ने दाऊद की 15 में से चार प्रॉपर्टी को प्रतिबंधित सूची में डाल दिया था।  

देखिए न्यूज़24 की रिपोर्ट...

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=deGPdCjJsCY[/embed]