पाकिस्तान पर फतह से बॉलीवुड में जश्न का माहौल, टीम इंडिया को ऐसे दे रहे हैं बधाई

icc world cup

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (17 जून): विश्वकप के एक अहम मुकाबले में 16 जून को भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ भारत ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ सभी मैचों में जीत का रिकॉर्ड बरकरार रखा। भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में कुल 7 मुकाबले हुए और सभी में भारत ने जीत हासिल की है। इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 50 ओवर में 5 विकेट खोकर 336 रन बनाए। जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम ने संसोधित लक्ष्य 40 ओवरों 302 के आगे 6 विकेट पर 212 रन ही बना सकी। पाकिस्तान पर टीम इंडिया की इस फतह से देशभर के क्रिकेट प्रेमियों में खासा उत्साह है। बॉलीवुड में भी टीम इंडिया की जीत पर जश्न का माहौल है। बड़ी संख्या में बॉलीवुड सितारों ने ट्वीट कर टीम इंडिया को बधाई दी है।

BOLLYWOOD

इस ऐतिहासिक मैच में कोहली की ब्रिगेड ने पाकिस्तान की टीम को 89 रनों से हराकर जीत हासिल की। इस बड़ी जीत के बाद हर भारतीय जश्न मना रहा है। रात भर से  भारत में ढोल-नगाड़े बजाए जा रहे हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड स्टार्स भी टीम इंडिया को इस शानदार जीत की बधाई दे रहे हैं। भारत-पाकिस्तान के बीच अब तक वर्ल्ड कप में 7 मैच खेले गए हैं। इन सभी 7 मैचों में भारत ने जीत हासिल की है।  SALMAN

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान ने टीम इंडिया की जर्सी पहने तस्वीर शेयर की है। कैप्शन में लिखा- भारत को टीम को बधाई।

निल कपूर ने मैच जीतने के बाद खिलाड़ियों के फील्ड पर जश्न मनाने की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- आज सभी की निगाहें टीवी स्क्रीन्स पर टिकी थीं। एक शानदार मैच और बड़ी जीत बधाई हो।

वहीं सोशल मीडिया पर एक्टर रणवीर सिंह का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वे मैनचेस्टर में हो रहे भारत-पाक मैच के दौरान जोश में टीम इंडिया को चीयर अप करते नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने लिखा- बॉयज ने शानदार तरीके से खेला धन्यवाद

निमरत कौर ने लिखा- क्लास विन. सिंगर

अदनान सामी ने ट्वीट कर लिखा- Slam!!!!!

taimur ali khan

तैमूर अली खान ने टीम इंडिया की जर्सी पहनकर जीत का सेलिब्रेशन किया।

एक्टर विवेक ओबेरॉय ने लिखा- ये सात जन्मों का रिश्ता अटूट है। आज सातवां फेरा भी पूरा हुआ। पाकिस्तान- तुम यूं ही हारते रहना।

अनुपम खेर ने मजाकिया अंदाज में सोशल मीडिया ट्वीट किया- मुझे एक फ़ीलिंग आ रही है कि आज पड़ोस में बहुत TV टूटने वाले है।

आशा भोंसले ने ट्वीट किया- इस शानदार जीत की बधाई हो टीम इंडिया।

कपिल शर्मा ने भी ट्वीट करके टीम को बधाई दी।