पाकिस्तान ने बनाए युद्ध जैसे हालात, लोगों को सुरक्षित स्थान पर भेजने में लगी सेना

नई दिल्ली 27 अक्टूबर: दिवाली से पहले पाकिस्तान एक बार फिर अपनी नापाक कोशिशों को अंजाम देने में लगा हुआ है। उसने जम्मू-कश्मीन के करीब 9 सेक्टरों में सीजफायर का उल्लंघन करना शुरू कर दिया है। इसी के साथ पूंछ और तंगधार में पाक की तरफ से भारी फायरिंग की जा रही है।

सीजफायर के उल्लंघन के बीच पाकिस्तान ने एक बार फिर नापाक चाल चलते हुई भारतीय उच्चायुक्त को भी तलब किया है।

तंगधार में एक भारतीय जवान शहीद... तंगधार सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों के एक समूह और सैनिकों के साथ संघर्ष में सेना का एक जवान शहीद हो गया और एक अन्य घायल हो गया। अभियान अभी भी चल रहा है और घायल सैनिक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आरएस पुरा में भी पाक कर रही है भारी गोलाबारी... आरएस पुरा सेक्टर में पाकिस्तान भारी गोलाबारी कर रहा है, जिसमें बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया, जबकि सात लोग घायल हो गए। इन हमलों में गोपारबस्ती गांव के दो परिवारों के सात लोग घायल हुए हैं, जिनमें पांच महिलाएं हैं। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

सांबा जिले के कई गांवों में बीएसएफ की चौकियों को बनाया निशाना... पाकिस्तानी रेंजर्स ने अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर सांबा जिले के कई गांवों में बीएसएफ की चौकियों को निशाना बनाया। पाकिस्तान रेंजर्स ने सांबा जिले के एसएमपुर, नांगा और चांबयाल गांवों में बीएसएफ चौकियों को निशाना बनाया। जम्मू जिले में आरएस पुरा और अखनूर और सांबा जिले के प्रभावित क्षेत्रों से लोगों ने सुरक्षित स्थानों की ओर जाना शुरू कर दिया है।