सीसीटीवी में कैद हुआ रस्सी वाला कातिल

कमल जगाती, नैनीताल (24 अप्रैल): उत्तराखंड के नैनीताल में पिछले सोमवार को हुई हत्या का सुराग पुलिस को अब लगा है। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है, जिसमें हत्यारा साफ नजर आ रहा है। वो रस्सी से बांधकर एक महिला को खींचता हुआ ले जा रहा है। पुलिस फुटेज की मदद से कातिल की तलाश में जुटी है।


उत्तराखंड के नैनीताल जिले में लालकुआं कोतवाली के पास पिछले सोमवार को पुलिस को एक महिला के शव पड़े होने की सूचना मिली, जो नग्न अवस्था में था। पुलिस ने जांच शुरु की तो नजदीक ही एक स्कूल के सीसीटीवी फुटेज में उसे तस्वीरें हाथ लगी। सीसीटीवी फुटेज से हत्या की गुत्थी सुलझती हुई नजर आई। 


सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स एक रस्सी लिए कमरे की तरफ जाता हुआ दिखाई दे रहा है। वक्त रात के करीब 11 बजकर 53 मिनट हो रहे हैं। थोड़ी देर बाद वो एक महिला को रस्सी से घसीटता हुआ कमरे के बाहर ला रहा है। महिला मर चुकी है कि जिंदा है इसका खुलासा नहीं हो पाया है।


पुलिस मान रही है कि इसी रस्सी से इसने महिला की हत्या की। हत्या से पहले रेप किया या नहीं इसके लिए पुलिस फिलहाल पोस्टमॉर्टम का इंतजार कर रही है। पुलिस को हत्या का पहला सुराग तो हाथ लग गया, लेकिन कातिल का सुराग नहीं लगा है। क्योंकि रात होने की वजह से तस्वीर थोड़ी धुंधली है, लेकिन पुलिस भरोसा दिला रही है कि जल्दी ही कातिल सलाखों के पीछे होगा।