WATCH: अपनी बाइक छोड़ कार चोरी करके ले गए

सचिन बिड़लान, नई दिल्ली (25 जुलाई): दिल्ली में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि अब चोर एक ही जगह से एक साथ दो-दो कार चुराने लगे हैं। मामला न्यू अशोक नगर इलाके का है, जहां दो कार चोरी करने के बाद दोनों चोरों ने अपनी बाइक मौके पर ही छोड़ दी।

मामला दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके का है। दो लड़के एक बाइक पर आकर गली में दाखिल होते हैं। पहले तो ये दोनों लड़के आस-पास का जायजा लेते हैं और उसके बाद इनकी नजर सड़क के किनारे खड़ी दो कारों पर ठहर जाती हैं। इसके बाद एक लड़का बाइक पर रहता है तो दूसरा कार का दरवाजा खोलने की कोशिश करता हैं। हैरत की बात है कि कुछ ही सेकेंड्स में कार का दरवाजा खोल लिया हैं। इस दौरान सड़क पर लोगों की आवाजाही लगी रहती हैं।

इसके बाद एक लड़का कार में दाखिल होता है। कुछ देर अंदर रहता हैं और फिर बाहर आता हैं। अपने साथी से कुछ बात करता है, फिर बैग से कुछ निकालता है और कार में फिर दाखिल हो जाता है। अब बाइक पर बैठा लड़का भी कारों के पास जाता है। इको कार के पीछे खड़ी सेट्रो कार में सवार होता है। उसे स्टार्ट करता है और थोड़ी दूर ले जाकर खड़ी करता है। इसके बाद दूसरा लड़का इको कार में सवार होता है और दोनों अपनी काले रंग की बाइक को वहीं छोड़कर दोनों कार चोरी कर फरार हो जाते हैं।

दो कारों की ये सनसनीखेज वारदात रात करीब साढ़े बारह बजे अंजाम दी गई और चोर अपनी बाइक पर मौके पर ही छोड़कर फरार हो जाते हैं। माना जा रहा है कि ये बाइक भी चोरी की होगी। बहरहाल पूरी वारदात सीसीसीटी कैमरे में कैद हो गई। दोनों चोरों के चेहरे भी साफ-साफ कैमरे में कैद हुए हैं। पीड़ितों ने कार चोरी की वारदात की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करा दी है, लेकिन चोरों का सुराग कब लगेगा ये कहना मुश्किल है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=5LBVWMrpCtE[/embed]