सुरक्षाकर्मी ने उठाए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जूते, वीडियो वायरल

नई दिल्ली ( 5 जनवरी ): मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने सुरक्षाकर्मियों से ली जाने वाली ‘सेवाओं’ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उज्जैन में भारतीय जनता पार्टी के एक प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान सुरक्षाकर्मी ने उनके जूते उठाए, जिसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

बुधवार को तपोभूमि क्षेत्र में चल रहे प्रशिक्षण वर्ग में हिस्सा लेने से पहले मुख्यमंत्री ने जैन मुनि प्रज्ञा सागर से आशीर्वाद लिया। उन्होंने यहां जूते बाहर उतारे। प्रशिक्षण वर्ग स्थल और प्रज्ञा सागर जिस स्थान पर थे, उसमें ज्यादा दूरी नहीं है। लिहाजा सीएम बिना जूते पहने ही प्रज्ञा सागर से आशीर्वाद लेने के बाद प्रशिक्षण वर्ग की ओर बढ़े।

इसके बाद सुरक्षाकर्मी ने जूते उठाने में हिचक नहीं दिखाई। ये तस्वीरें वहां मौजूद कुछ लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर ली। सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीरों में सूट-बूट में सुरक्षाकर्मी मुख्यमंत्री के पीछे-पीछे उनके जूते लिए चल रहा है।

इससे पहले अगस्त 2016 में भी पन्ना जिले में बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे मुख्यमंत्री को सुरक्षाकर्मियों ने उस वक्त गोद में उठा लिया था, जब वह उस इलाके से गुजर रहे थे, जहां करीब एक फुट तक बाढ़ का पानी भरा हुआ था। यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसे लेकर मुख्यमंत्री की काफी आलोचना हुई थी।

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=bfetVPZnuk8[/embed]