WATCH: जंग का मैदान बना फैशन शो, आईसीयू में भर्ती मॉडल

गोविन्द सिंह, भोपाल (7 जून): भोपाल में दो मॉडल्स के बीच ऐसी मारपीट हुई की एक मॉडल को हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा। रैंप वॉक के बाद चेंजिंग रूम में दो मॉडल्स आपस में ऐसी भिड़ी की मामला पुलिस तक पहुंच गया।

भोपाल के एक अस्पताल के आईसीयू में लेटी इस मॉडल का नाम है सिमरन। सिमरन की हालत इसलिए हुई क्योंकि इन्होंने चैंजिंग रूम में झांक रहे बाउंसर्स का विरोध किया। घटना सोमवार की है, जब भोपाल के आशिमा मॉल में हुए फैशन शो के दौरान दो मॉडल्स ही आपस में भिड़ गईं। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक मॉडल सिमरन को आईसीयू में भर्ती करवाना पड़ा।

सिमरन का आरोप है कि कुछ लड़कों के बार-बार चेंजिंग रूम में झांकने से वो नाराज थीं। उन्होंने जब लड़कों को डांटा तो शो स्टॉपर कनक सोनी उससे गाली गलौच करने लगीं। कनक ने सिमरन को नीचे गिरा दिया और फिर लात-घूंसों से उसकी पिटाई करने लगी। आरोप है कि कनक के साथ बाउंसर्स भी मिले हुए थे।

हंगामे के बाद कुछ देर के लिए फैशन शो बंद करा दिया गया। पुलिस ने शो स्टॉपर कनक और एक अन्य पर मारपीट का मामला दर्ज किया है। वहीं आरोपी शो स्टॉपर कनक सोनी ने आरोप लगाया कि शो शुरू होने से पहले ग्रीन रूम में सिमरन और भोपाल की ही कुछ दूसरी मॉडल्स ने कनक को भद्दी गालियां दी। विरोध करने पर सिमरन ने कनक को सैंडल से मारा।

उधर सिमरन के साथ मारपीट का जब उसकी सहेली ने विरोध किया तो उसे कनक और ऑर्गनाइजर्स ने उन्हें कमरे में बंद कर दिया। थोड़ी देर बाद लड़की अपनी सैंडल हाथ में लेकर रूम से बाहर भागती हुई आई और घटना की जानकारी दी। फिलहाल सिमरन अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

देखें पूरी रिपोर्ट: [/embed]https://www.youtube.com/watch?v=gRvcggEOsg0[/embed]