Blog single photo

भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष के भाई की हत्या, सहारनपुर में तनाव

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भीम सेना के जिलाध्यक्ष कमल वालिया के भाई सचिन की संदिग्ध हालत में हुई मौत मामले में परिजनों ने केस दर्ज कराया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या और साजिश रचने का केस दर्ज किया है।

लखनऊ(10 मई): उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भीम सेना के जिलाध्यक्ष कमल वालिया के भाई सचिन की संदिग्ध हालत में हुई मौत मामले में परिजनों ने केस दर्ज कराया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या और साजिश रचने का केस दर्ज किया है।मृतक सचिन के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, बुधवार को महाराणा प्रताप जयंती के दौरान सचिन वालिया की गोली लगने से संदिग्ध हालत में मौत हो गई।इसके बाद परिजनों ने शेर सिंह राणा, नगेन्द्र राणा, कान्हा राणा और उपदेश राणा के खिलाफ कोतवाली देहात में नामजद शिकायत दर्ज कराई है। मृतक के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया है। भारी पुलिस बल तैनात है।आरोप है कि रामनगर के पास महाराणा प्रताप भवन तक शोभायात्रा निकाली जा रही थी। इसी दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने सचिन वालिया की गोली मारकर हत्या कर दी। एडीजी ने बताया कि यह पूरा मामला संदिग्ध है। इसकी जांच की जा रही है। जिला प्रशासन ने तनाव की स्थिति को देखते हुए सहारनपुर में इंटरनेट सेवाएं अगले आदेश तक बंद कर दी हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top