मुश्किल में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज, मेरठ में दर्ज हुआ केस

मेरठ (7 जनवरी): अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले बीजेपी के फायरब्रांड नेता और सांसद साक्षी महाराज की मुश्किलें बढ़ गई है। साक्षी महाराज के खिलाफ मेरठ में केस दर्ज किया गया है। साक्षी महाराज के खिलाफ ये केस पिछले दिनों मेरठ में एक कार्यक्रम में उनके दिए गए बयान पर दर्ज किया गया है। साथ ही उत्तर प्रदेश के चीफ इलेक्शन ऑफिसर ने साक्षी के बयान को लेकर रिपोर्ट तलब भी की है।

दरअसल मेरठ में एक कार्यक्रम बीजेपी सांसद ने कहा था कि 4 बीवी और 40 बच्चे हमारे देश को मंजूर नहीं हैं। सभी राजनैतिक दल और हिंदुस्तान की जनता बढ़ती जनसंख्या को लेकर चिंतित है। हालांकि अपने बयान पर बढ़ते विवाद के बीच साक्षी महाराज ने सफाई भी दी है।

उधर, बीजेपी पहले ही साक्षी महाराज के बयान से पल्लाझाड़ चुकी है। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि यह साक्षी महाराज की व्यक्तिगत राय है और बीजेपी का इस बयान से कोई लेना-देना नहीं है।

साक्षी के इस बयान पर कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों ने कड़ा ऐतराज जताया है। उत्तर प्रदेश के चीफ इलेक्शन ऑफिसर ने साक्षी के बयान को लेकर रिपोर्ट तलब की है। बता दें कि चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही यूपी में आदर्श आचार संहिता लागू है।