संन्यास को लेकर धोनी ने दिया बड़ा बयान...

रांची(13 फरवरी): टीम इंडिया के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने टी-20 फार्मेट से अपने संन्यास की अटकलों को पूरी तरह से खारिज कर दिया और पूछा कि आखिर हमें क्यों जबरन खेल से बाहर करना चाहते हो? श्रीलंका को  टी 20 श्रृंखला के दूसरे मैच में 69 रनों के भारी अंतर से पीटकर श्रृंखला को 1-1 की बराबरी पर लाने के बाद मीडिया से मुखातिब भारतीय कप्तान ने मीडिया से यह बात कही।

धोनी से जब पूछा गया कि क्या उनका अपने गृह मैदान पर यह आखिरी टी 20 मैच हो सकता है, उन्होंने इसे पूरी तरह खारिज कर दिया और पलटकर पूछा कि हमें आप क्यों जबरन खेल से बाहर करना चाहते हो? उन्होंने पूछा कि जब वह अभी इस फार्मेट में अच्छा खेल रहे हैं तो उनसे यह सवाल क्यों पूछा जा रहा है। आखिर जबरन उन्हें खेल से कुछ लोग क्यों बाहर करना चाहते हैं।

धोनी ने अपने गृह मैदान रांची में अब तक अजेय रहने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि घर पर आना अच्छा लगता है और इसी बहाने अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने का मौका मिल जाता है। उन्होंने आज श्रीलंका को 69 रनों के बड़े अंतर से पीटने के बारे में कहा कि अपने घर पर खेलने का मजा ही कुछ और है और वहां सामान्य से अच्छा खेलना पड़ता है।