कान फिल्म फेस्टिवल में सोनम-दीपिका की जंग में फंसी ऐश्वर्या !

मुबई (24 मई): फ्रांस में दीपिका और सोनम की कोल्ड वॉर बनी ऐश्वर्या के लिए बन गई बड़ी परेशानी। दीपिका और सोनम के बीच पिछले कई दिनों से चल रही है कैटफाइट सोनम तो आए दिन दीपिका पर मारती रहती हैं ताना । उधर दीपिका भी सोनम को जलाने का ढूंढती रहती हैं कोई ना कोई बहाना ।

हाल ही में जब दीपिका और सोनम फ्रांस में हुए कान फिल्म फेस्टिवल को अटेन्ड करने गईं तो वहां विदेशी मीडिया ने सोनम के रेड कारपेट की ये तस्वीर पोस्ट करके उन्हें दीपिका पादुकोण कह दिया विदेशी मीडिया के इस ब्लंडर से तो सोनम को कांटों ख़ून नहीं निकला वहीं दीपिका पादुकोण को उनकी इस ग़लती पर आया ख़ूब मज़ा । सोनम और दीपिका के बीच चल रही कैटफाइट की वजह से कान फिल्म फेस्टिवल गईं ऐश्वर्या  हो गई परेशान

ऐश्वर्या और सोनम जिस कॉस्मेटिक ब्रांड को कई साल से कान फिल्म फेस्टिवल में रिप्रेज़ेन्ट कर रही हैं उस ब्रांड ने अब दीपिका को भी साइन कर लिया है । कॉस्मेटिक ब्रांड वहां दीपिका सोनम और ऐश्वर्या को लेकर एक एड फिल्म शूट करना चाहते थे ऐश्वर्या तो इस काम के लिए फौरन रेडी हो गईं लेकिन दीपिका और सोनम ने ना-नुकुर शुरू कर दी। दीपिका ने साफ कर दिया कि वो ऐश के साथ तो स्क्रीन स्पेस शेयर कर सकती हैं लेकिन सोनम के साथ । उधर सोनम भी अड़ी हुईं थीं कि वो दीपिका के साथ कैमरा नहीं फेस करेंगी।

ऐश्येवर्या के लिए ये काफी मुश्किल की घड़ी थी । ब्रांड की तीनों हसीनाएं मौजूद थीं लेकिन उनमें से दो एक दूसरे के साथ शूट करने के लिए रेडी नहीं थीं आख़िरकार कॉस्मेटिक ब्रांड वालों को ऐश्वर्या दीपिका और सोनम के साथ अलग अलग करनी पड़ी शूटिंग और फिर तीनों को एक साथ एडिटिंग के जरिए  मर्ज किया गया ।