सूरत रेप केस: लोगों ने आरोपी को पकड़ने के लिए रखा 5 लाख का इनाम

सूरत (16 अप्रैल): कठुआ और उन्नाव के बाद गुजरात के सूरत में एक 11 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या का मामला सामने आया है। हालांकि अभी तक बच्ची की पहचान नहीं हो सकी है, लेकिन पूरे राज्य में इस घटना को लेकर काफी गुस्सा है।

बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले की तलाश अभी जारी है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने 20,000 रुपये का इनाम भी रखा है, लेकिन अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मासूम का शव 6 अप्रैल को मिला था। फरेंसिक जांच में बच्ची से बलात्कार, गला दबाकर हत्या और शरीर पर चोटों के 86 निशान होने की बात सामने आई थी।

बच्ची की लाश जिस स्थिति में पाई गई थी, उससे उसके साथ की गई क्रूरता का पता चलता है। उसके दांतों पर खून के साथ-साथ गाल पर आंसू तक सूख गए गए थे। बच्ची के साथ हुई दरिंदगी का पता चलने पर लोकल डिवेलपर तुषार घेलानी ने बच्ची या आरोपियों के बारे में जानकारी देने पर पुलिस से भी ज्यादा 5 लाख रुपये का इनाम रखा है। उन्होंने कहा कि कई बार लोग जानकारी देने के लिए आगे नहीं आते। वह उम्मीद करते हैं कि कैश के लिए वह जानकारी देंगे। जानकारी देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी और उन्हें किसी से डरना नहीं होगा।