कैबिनेट विस्तार की खबर से नीतीश-उद्धव बेखबर, सिर्फ बीजेपी के MP लेंगे शपथ

नई दिल्ली (2 सितंबर): कल सुबह 10.30 बजे के करीब मोदी कैबिनेट में विस्तार होने जा रहा है लेकिन इस खबर से एनडीए में शामिल जेडीयू और शिवसेना बेखबर है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक नीतीश कुमार और उद्धव ठाकरे को केंद्रीय कैबिनेट के विस्तार की जानकारी नहीं मिलने के बाद कल सहयोगी दल का कोई भी नेता मंत्री पद का शपथ नहीं लेगा। बताया जा रहा है कि काल सिर्फ बीजेपी के एमपी को मंत्री पद की शपथ दिलाई जाएगी।

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि केंद्रीय कैबिनेट में होने वाले फेरबदल में पार्टी के सदस्यों को शामिल किए जाने को लेकर बीजेपी से कोई बातचीत नहीं हुई है और कैबिनेट फेरबदल के बारे में उन्हें मीडिया से जानकारी मिली है। साथ ही उन्होंने इस सिलसिले में केंद्रीय बीजेपी नेतृत्व से किसी भी तरह की बातचीत से इनकार करते हुए कहा कि मुझे किसी से कोई समाचार नहीं मिला है और न ही हम सत्ता के लिए भूखे हैं।

वहीं बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने भी केंद्रीय कैबिनेट में फेरबदल के किसी भी जानकारी से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर अब तक उनकी पार्टी की बीजेपी से कोई बातचीत नहीं हुई है, उन्हें भी फेरबदल की खबर मीडिया के जरिये मिल रही है।