बिहार: सीवान में 30 लाख की फिरौती नहीं देने पर व्यवसायी के बेटे की हत्या


 

नई दिल्ली (11 अगस्त): बिहार के सीवान जिले में कपड़ा व्यवसायी राजकुमार गुप्ता के 11 वर्षीय बेटे विष्णु गुप्ता की बदमाशों ने हत्या करके शव को फेंक दिया। विष्णु गुप्ता डॉनबोस्को स्कूल के पाचवीं क्लास का छात्र था। 30 लाख फिरौती नहीं मिलने पर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। अपहरणकर्ताओं ने बुद्धवार 9 अगस्त को विष्णु गुप्ता को अगवा कर लिया था और उसके पिता से 30 लाख की फिरौती मांगी थी। 

खबरों के मुताबिक 9 अगस्त बुधवार देर शाम से लापता विष्णु की गुमशुदगी का पुलिस ने कल मामला दर्ज किया था। जांच के क्रम में विष्णु के परिजनों ने गुरुवार की रात फोन से 30 लाख की फिरौती मांगने की बात पुलिस को बताई थी। जिस मोबाइल नंबर से फिरौती मांगने का कॉल आया था उसे भी दे दिया था।

पुलिस अभी उस मोबाइल नंबर के सहारे बच्चे तक पहुंचती तबतक शुक्रवार की सुबह मुफस्सिल थाना क्षेत्र अमलोरी गांव में उसके शव फेंके जाने की सूचना मिली। बोरे में बंद लाश के बरामद होते ही शहर में सनसनी फैल गई। गला दबाकर बड़ी बेरहमी से हत्या करने के बाद बोरे में बंद कर शव फेंक दिया गया। इस घटना के बाद लोगों में पुलिस के प्रति काफी गुस्सा है। सभी जिले में क्राइम रोकने में पुलिस को विफल बता रहे।