एटीएस अपार्टमेंट के एक घर में घुसकर शख्स का मर्डर

जावेद हुसैन (12 मार्च): इंद्रापुरम में बीती रात कुछ बदमाश यहां के एटीएस अपार्टमेंट में घुसे और घर में घुसकर एक शख्स का मर्डर कर दिया और फरार हो गए। जिस शख्स की हत्या हुई उसका नाम अर्शी मल्लिक है, वो एटीएस सोसायटी में अपने परिवार के साथ रहता था।

पुलिस के मुताबिक अर्शी मलिक पर ये हमला पुरानी रंजिश का लग रहा है। दरअसल पिछले साल 13 जनवरी को भी अर्शी पर जानलेवा हमला हुआ था, उसमें उसको 13 गोलियां लगी थीं। तब हमले में अर्शी तो बच गया था लेकिन उसके भाई की मौत हो गई थी। परिवार का आरोप है कि कुछ लोग उनको रंगदारी के लिए परेशान कर रहे थे।

मामला भले ही आपसी रंजिश का लग रहा हो लेकिन जिस तरह गाजियाबाद के एक पॉश इलाके के बड़े अपार्टमेंट में ये घटना हुई उससे हड़कंप मचा है। पूरे अपार्टमेंट में सुरक्षा गार्ड तैनात रहते हैं। इसके बावजूद बदमाश आए और गोलियां मारकर फरार हो गए। एटीएस अपार्टमेंट में रहने वाले दूसरे लोग अब डरे हुए हैं।

अर्शी के परिवारवालों ने पुलिस को कुछ आरोपियों के नाम बताए हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और उन लोगों का सुराग तलाश रही है, लेकिन जिस तरह अपार्टमेंट में घुसकर गोली मारी गई, उससे इलाके में के लोग दहशत में हैं।

देखें पूरी रिपोर्ट:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=x2O9VouWeJ8[/embed]