OYO का धमाकेदार ऑफर, ऐसे ग्राहक एक रात ठहर सकते हैं फ्री

भारतीय होटल रूम्स एग्रीगेटर OYO ने घोषणा की है कि महामारी के बाद के भारत में यात्रा को बढ़ावा देने की पहल के तहत उसके ग्राहक हर 5 रात ठहरने के बाद एक रात मुफ्त ठहरने के पात्र होंगे।

OYO का धमाकेदार ऑफर, ऐसे ग्राहक एक रात ठहर सकते हैं फ्री
x

नई दिल्ली: भारतीय होटल रूम्स एग्रीगेटर OYO ने घोषणा की है कि महामारी के बाद के भारत में यात्रा को बढ़ावा देने की पहल के तहत उसके ग्राहक हर 5 रात ठहरने के बाद एक रात मुफ्त ठहरने के पात्र होंगे। फ्री रूम नाइट ऑफर, विजार्ड नामक इसके लॉयल्टी प्रोग्राम के गोल्ड सदस्यों के लिए उपलब्ध होगा। भारत में बार-बार आने वाले यात्रियों के लिए डिज़ाइन किया गया, विजार्ड पूरे भारत में OYO के विजार्ड होटलों पर 10% तक की छूट और बहुत कुछ प्रदान करेगा।




और पढ़िए – Share Market Update: शेयर बाजार में फिर लौटी रौनक, सेंसेक्स और निफ्टी दोनों में उछाल




9.2 मिलियन से अधिक सदस्यों के साथ, ओयो विजार्ड इंडिया ग्लोबल हॉस्पिटैलिटी टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म में अग्रणी यात्रा या खाद्य ब्रांडों द्वारा चलाए जा रहे सबसे बड़े लॉयल्टी कार्यक्रमों में से एक है।


भारत भर में, दिल्ली, बैंगलोर और हैदराबाद OYO के लॉयल्टी प्रोग्राम के लिए शीर्ष ग्राहक बाज़ार हैं। वर्तमान में, OYO विजार्ड 3 स्तरों - विजार्ड ब्लू, विजार्ड सिल्वर और विजार्ड गोल्ड में उपलब्ध है।


एक सदस्य के रूप में, ओयो में पांच रात रुकने के बाद गोल्ड ग्राहक प्रति वर्ष एक मुफ्त प्रवास के हकदार हैं। विजार्ड सिल्वर और ब्लू ग्राहक क्रमशः सातवीं और आठ रातों में रिवॉर्ड स्टे का आनंद ले सकते हैं।


इसके अलावा, गोल्ड सदस्य अपनी बुकिंग के लिए प्रीपे करने के बजाय असीमित 'पे एट होटल' बुकिंग के लिए भी पात्र हैं। OYO ने अपने विजार्ड क्लब के सदस्यों को यूजर्स डिस्काउंट कूपन और वाउचर की पेशकश करने के लिए डोमिनोज, लेंसकार्ट, रिबेल फूड्स, गाना जैसे 13+ प्रसिद्ध ब्रांडों के साथ भी करार किया है।





और पढ़िए – 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों की आई मौज, अब बढ़ेंगे PF, Gratuity, HRA और TA




ओयो विजार्ड, श्रीरंग गोडबोले, एसवीपी-प्रोडक्ट एंड चीफ सर्विस ऑफिसर-ओयो ने रिवैम्प्ड लॉयल्टी प्रोग्राम के लॉन्च पर कहा, ''ओयो जागरूक ग्राहकों को महत्व देता है, चाहे वह परिवार हो, दोस्त हों, छोटे व्यवसाय हों या बड़े कॉरपोरेट्स के कर्मचारी हों। हमारे इंसेंटिव जैसे फ्री रूम नाइट्स और डिस्काउंटेड स्टे उन्हें ओयो में बार-बार रुकने का एक और आकर्षक कारण देते हैं। 31 मार्च, 2021 को समाप्त हुए वर्ष में भारत में रिपीट ग्राहकों द्वारा बुक की गई रातों में हमारी हिस्सेदारी 70% से अधिक थी। हमें विश्वास है कि हमारी बेहतर लॉयल्टी पेशकश इस बड़े ग्राहक आधार को बहुत आकर्षित करेगी।"


OYO ग्राहकों को उनके बुकिंग अनुभव को आसान बनाने और बढ़ाने के उद्देश्य से कई सुविधाएं प्रदान करता है, जैसे OYO ऐप पर 3 चरणों की बुकिंग प्रक्रिया, स्थान के आधार पर स्टोरफ्रंट ब्राउज़ करना, आदि। OYO की शून्य रद्दीकरण शुल्क नीतियां भी आज के विकसित यात्रियों के लिए सर्वोत्तम ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन की गई हैं।





और पढ़िए - बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 








Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story