पाकिस्तान: लोगों ने तालिबान के दफ्तर में लगाई आग, आर्मी के खिलाफ की नारेबाजी

नई दिल्ली ( 7 फरवरी ): पाकिस्तान में पनपते आतंकवाद से पूरी दुनिया के साथ वहां के नागरिक भी अब परेशान हैं। पाकिस्तान के खैबर-पख्तूनवां के कुछ स्थानों पर स्थानीय लोगों ने इसके खिलाफ नारेबाजी की है। इलाके में मौजूद तालिबान के दफ्तर को भी लोगों ने आग के हवाले कर दिया।   

न्यूज़ एजेंसी तरफ से जारी एक वीडियो के मुताबिक, तालिबान का दफ्तर जलाने के बाद लोग नारेबाजी कर रहे हैं। लोगों के द्वारा नारा लगाया जा रहा है- 'ये जो दहशतगर्दी है, इसके पीछे वर्दी है'।

बता दें कि भारत कई बार कह चुका कि पाकिस्तान में फैल रहे आतंकवाद के पीछे वहां की सरकार और सुरक्षा एजेंसियां हैं जो उन्हें मदद करती हैं। कई बार ऐसे सबूत सामने आए हैं जो कि दिखाते हैं कि आतंकवाद के मास्टरमाइंड के रूप में पाकिस्तान की सबसे बड़ी खुफिया एजेंसी ISI का ही हाथ होता है। 

#WATCH Pashtun raise slogan "Ye jo dehashtgardi hain is kay peechay wardi hai " after burning Taliban's offices in Khyber Pakhtunkhwa's D.I Khan, in Pakistan pic.twitter.com/WD7MOZpN5v

— ANI (@ANI) February 6, 2018

यह पहली बार नहीं जब पाकिस्तान के लोगों ने आतंक के खिलाफ प्रदर्शन किया है और उससे पहले भी कई बार कर चुके हैं। पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर और बलूचिस्तान के इलाकों में भी कई पाकिस्तानी सरकार, सेना और ISI के खिलाफ स्थानीय लोग प्रदर्शन और नारेबाजी कर चुके हैं।