Exclusive: बुराड़ी केस में सामने आया आखिरी वीडियो

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (10 जुलाई): दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 सदस्यों की मौत की मिस्ट्री से जहां पूरा देश सकते में है, उसी परिवार का एक और वीडियो सामने आया है। ये वीडियो भी परिवार की सदस्य प्रियंका के सगाई समारोह का है। आज इस मामले में  पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ सकती है, जिसके बाद मर्डर मिस्ट्री पर से पर्दा उठ सकता है।

ये उसी दिल्ली के बुराड़ी के भाटिया परिवार के खुशियों के पल है, जिसकी मर्डर मिस्ट्री ने पूरे देश की नींद उड़ा दी है। परिवार के लोग आज इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनके मस्ती के ये पल देखकर कहीं से भी ऐसा अंदेशा नहीं होता कि ये परिवार ऐसा खौफनाक कदम भी उठा सकता है। वीडियो प्रियंका की सगाई की है, जो 11 मरनेवालों में से एक थी। वीडियो में प्रियंका उसका मंगेतर और मंगेतर की बहन डांस करते दिखाई दे रही है। साथ ही नीतू और मेनका उर्फ मोनू भी डांस करते नजर आ रही है।

इससे पहले भी प्रियंका के सगाई समारोह का वीडियो सामने आया था। जिसमें परिवार के 11 में से 7 सदस्य दिखाई दे रहे थे। सभी  वीडियो में  झूमते हुए फोटो खिचवा रहे थे। परिवार का ये वीडियो 17 जून का है यानि मौत की सनसनीखेज घटना से चंद दिनों पहले का और मौका प्रतिभा की बेटी प्रियंका की सगाई का था। प्रियंका  भूपेंद्र और ललित भाटिया की भांजी थी। वीडियो में  प्रियंका अपने मंगेतर के साथ खड़ी दिखाई दी थी। उसके साथ ललित भाटिया, नीतू, शिवम, ध्रुव, मीनू, ललित भाटिया की पत्नी टीना दिखाई दिए थे।

17 जून को दिल्ली के एक होटल में प्रियंका की सगाई की गई थी। सभी रिश्तेदार इसमें पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि दिसंबर के महीने में प्रियंका की शादी होने वाली थी। प्रियंका की सगाई समारोह के इस वीडियो में पूर  परिवार जश्न में डूबा दिखाई दे रहा था, जिसमें पूरा परिवार जमकर नाचा। वीडियो में परिवार के बच्चे खूशी से झूम रहे थे, लेकिन अब इनमें से कोई भी इस दुनिया में नहीं है।