न्यूज 24 एक्सक्लूसिव: इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या का वीडियो


न्यूज 24 ब्यूरो, मानस श्रीवास्तव, बुलंदशहर (4 दिसंबर): उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में भीड़ ने एक पुलिस इंस्पेक्टर की हत्या कर दी। गुस्साई भीड़ को समझाने के लिए गए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार और पुलिस टीम पर पहले पथराव हुआ और फिर सुबोध कुमार को गोली मार दी गई। इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि भीड़ ने पुलिस की गाड़ी पर हमला किया और इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को गोली मारी गई।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार को भीड़ ने जो तांडव दिखाया उसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। वीडियो चीख-चीखकर उसी खौफनाक तांडव की कहानी बयां कर रहा है। भीड़ तंत्र के इन गुंडों ने पुलिस की गाड़ी पर हमला किया, पथराव और फायरिंग की। वीडियो में दिख रहे ये सभी लोग उस बेखौफ भीड़ का हिस्सा है, जिसने बुलंदशहर में कानून को अपने हाथ में लिया और इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या कर दी।

गाड़ी पर पथराव और फायरिंग करने के बाद ये गुंडे पुलिस की गाड़ी के पास पहुंच गए। जैसे ही ये उपद्रवी पुलिस की गाड़ी के पास पहुंचे उन्हें पता चल गया कि भीड़ की एक गोली इंस्पेक्टर सुबोध को लग चुकी है। ये जानने के बाद अफरा-तफरी मच गई। हत्यारी भीड़ के ये बेखौफ गुंडे मौके से भाग निकले। जिस दौरान ये लोग इंस्पेक्टर सुबोध को घायल हालत में छोड़कर मौके से भाग रहे हैं, उस दौरान भी आप लगातार फायरिंग की आवाज़ सुन सकते हैं।

आपको बता दें कि तस्वीरों में दिख रही पुलिस की इस गाड़ी में पुलिसकर्मी घायल इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को मौके से लेकर जा रहे थे, लेकिन हत्यारी भीड़ ने इस गाड़ी को भी नहीं बक्शा। पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक सुबोध कुमार सिंह को बांयी आंख के पास गोली लगी। इस वीडियो में कुछ गुंडे के चेहरे तो साफ-साफ दिखाई दे रहे हैं, लेकिन पुलिस पर हमला दो-चार नहीं बल्कि तीन-चार सौ लोगों ने किया था। प्रशासन की माने तो कई उपद्रवियों की पहचान हो चुकी है औऱ सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जा जाएगी। वहीं मामले की जांच के लिए SIT का गठन भी कर दिया गया है। भीड़ के गुस्सा का शिकार हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या ने पुलिस महकमे को हिला कर रख दिया है। सुबोध कुमार के साथी पुलिसकर्मियों के लिए उनकी हत्या किसी सदमे से कम नहीं है। बेलगाम भीड़ ने इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को मौत के घाट उतार दिया।

इस वीडियो को गौर से देखिए और भीड़ तंत्र के इस आतंक को ठीक से समझिए, क्योंकि ये भीड़ तंत्र के ये गुंडे लोकतंत्र के लिए बहुत बड़ा खतरा हैं।