पांच सेकेंड में धराशायी हो गई आलीशान बिल्डिंग, देखिए वीडियो

सूरत (29 मार्च): सूरत में एक आलीशान बिल्डिंग महज पांच सेकेंड में धराशायी हो गई। बिल्डिंग को गिराने के लिए हाईटेक तकनीक का सहारा लिया गया। पांच सेकेंड में जमींदोज हुई बिल्डिंग की पूरी तस्वीर कैमरे में कैद हो गई है।

इस पुरानी आलीशान बिल्डिंग को गिराने में महज 5 सेकेंड का वक्त लगा। देखते ही देखते कैसे पूरी की पूरी इमारत धाराशायी हो गई, एक बार फिर देखिए। सूरत के तरसाड़ी नगर में मोटा मंदिर के नजदीक करीब सौ साल पुरानी ये इमारत जैसे ही गिरी पूरा इलाका धूल से भर गया। मानों धूल की आंधी चल रही हो। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इमारत गिरने के बाद कुछ देर तक धूल की वजह से बिल्डिंग का मलबा भी नहीं दिखाई दे रहा है। इस चार मंजिले इमारत को विस्फोटक की मदद से गिराया गया। धमाके की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे एक स्कूटी सवार का बैलेंस भी बिगड़ गया और वहीं पास में सड़क किनारे गिर गया।

देखिए वीडियो

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=D6cOGTmdFyU[/embed]

दरअसल सूरत के रहनेवाले अनिल भाई अपनी इस पुरानी बिल्डिंग को गिरा कर यहां मॉल बनाना चाहते हैं। शहर के बीचों बीच स्थित बिल्डिंग को गिराने में ज्यादा परेशानी ना हो हो लिहाजा उन्होने हाइटेक तकनीक के जरिये महज चंद सेकेंड में पूरी की पूरी बिल्डिंग को गिराने का फैसला किया और वे अपने मकसद में कामयाब रहे।