संपत्‍ति विवाद: सायरा बानो की शिकायत पर बिल्डर भोजवानी के खिलाफ जांच शुरू

Image Source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (20 दिसंबर): भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने पीएम नरेन्द्र मोदी से गुहार लगाई थी कि उन्हें बिल्डर समीर भोजवानी से खतरा है। इसी बावत अब खबर आ रही है कि सायरा बानो की शिकायत पर समीर भोजवानी के खिलाफ पुलिस सक्रिय हो गई है। बता दें कि सीएमओ महाराष्ट्र के दखल के बाद मुंबई पुलिस की इकनॉमिक ऑफेंस विंग ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सायरा बानो के पुलिस कंप्लेन के बाद अब मुंबई पुलिस समीर भोजवानी के खिलाफ चार्जशीट फाइल करेंगे। एक दूसरे मामले में बिल्डर को मिल रही बेल पर रोक के लिए पुलिस ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक एप्लिकेशन भी फाइल की है। दरअसल, ये मामला बिल्डर समीर भोजवानी से जुड़ा हुआ है जो कि जेल से छूट गया है। बिल्डर पर ये आरोप है कि उसने गलत तरीके से उन दो प्लॉट पर अपना दावा किया है जहां दिलीप कुमार का बंगला बना हुआ है।


गौरतलब है कि दिलीप कुमार की पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से ये रिक्वेस्ट की थी कि वो इस मामले पर ध्यान दें। उन्होंने कहा था कि, ‘सीएम फड़णवीस इस मामले पर अपनी तरफ से कोशिश कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि पीएम के दखल के बाद कुछ अच्छा परिणाम निकलेगा।