कपिल की 'बुआ' अब 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' में कृष्णा के साथ

नई दिल्ली (28 जनवरी) :  कपिल शर्मा जब तक किसी और चैनल पर अपना कॉमेडी शो लेकर नहीं आते तब तक 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल'  पर पर्दा गिरा रहेगा। लेकिन कलर्स टीवी पर 'कॉमेडी नाइट्स लाइव'  को लेकर तैयारियां पूरी ज़ोरों पर हैं। इस शो में कृष्णा अभिषेक, भारती, रश्मि देसाई और सुदेश लहरी के अलावा कपिल के शो में हिस्सा लेने वाली 'बुआ' उपासना सिंह भी नज़र आएंगी।    

उपासना सिंह ने इस बात की पुष्टि की है कि पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू भी कॉमेडी नाइट्स लाइव का हिस्सा होंगे। जब उपासना सिंह से 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल'  में काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर, सुमोना चटर्जी, चंदन जी, अली असगर के साथ काम करना अद्भुत था। हर किरदार को जाना जाने लगा। कई शो बनते रहते हैं। लेकिन किसी शो का इतना बड़ा हिट होना मायने रखता है। ये सब किस्मत की बात है। मैं खुद को इस शो का हिस्सा बनने के लिए खुशकिस्मत मानती हूं।"   

उपासना सिंह ने कहा कि कपिल उनके भाई की तरह है। हमारी आपस में बहुत अच्छी समझदारी है। अगर मौका मिला तो कपिल के साथ भविष्य में भी काम करना पसंद करूंगी।

उपासना सिंह ने बताया कि इन दिनों वो टेलीविजन शो के साथ फिल्मों और स्टेज शोज़ में अति व्यस्त हैं। यही वजह है कि उन्हें डान्स रियलिटी शो 'नच बलिए' के ऑफर को मना करना पड़ा।  

आई एम टवेंटी इयर ओल्ड, कौन है ये आदमी जैसे हिट डॉयलाग्स बोलने वाली उपासना सिंह ने कहा कि मुझे इस किरदार को लेकर कभी हिचक नहीं रही। पहले टेलीकास्ट के बाद ही फैंस की प्रशंसा वाली मेल बड़ी संख्या में मिलीं तो बहुत अच्छा लगा।  

जब उपासना सिंह से पूछा गया कि क्या कॉमेडी नाइट्स लाइव भी कपिल के शो की तरह दर्शकों पर अपनी पकड़ बना पाएगा तो उन्होंने कहा, मैं नहीं कह सकती ये शो कपिल के शो जितना हिट होगा या नहीं। लेकिन इसमें काम करने वाले सभी कलाकार बेहतरीन हैं जिन्होंने बार बार अपने अभिनय की क्षमता को साबित किया है। हमने शूटिंग शुरू कर दी है। ये वाकई दिलचस्प है। कपिल के अपने दर्शक थे, वास्तव में हर किरदार का अपने दर्शकों का हिस्सा था। सिर्फ वक्त ही बताएगा कि लोग नए शो को कैसे स्वीकार करते हैं।  

कॉमेडी नाइट्स लाइव का पहला शो 31 जनवरी को कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होगा।